दिल्ली में तेज रफ्तार कार ने स्कूटी को मारी टक्टर, महिला की मौत, बेटा घायल

Tuesday, Mar 26, 2024 - 10:46 PM (IST)

नेशनल डेस्कः पश्चिमी दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में एक तेज रफ्तार कार ने कथित तौर पर एक स्कूटर को टक्कर मार दी, जिससे एक महिला की मौत हो गई और उसका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि मृतक महिला के बेटे ने आरोप लगाया है कि एसयूवी का चालक नशे की हालत में था। पुलिस ने बताया कि यह दुर्घटना सोमवार को इलाके में होली मनाये जाने के बाद हुई। उसने बताया कि कार की पहले स्कूटर से टक्कर हुई और बाद में कार अन्य वाहन से टकराने के बाद रुक गई।

FIR के अनुसार न्यू महावीर नगर निवासी शिकायतकर्ता जगमीत सिंह ने कहा कि सोमवार शाम करीब चार बजे वह और उनकी मां मोहिनी स्कूटर पर पश्चिमी दिल्ली जा रहे थे। प्राथमिकी में जगमीत सिंह बताया है "जब वे आउटर रिंग रोड पर एक होटल के पास पहुंचे, तो एक सफेद तेज रफ्तार कार पीछे से आई और उनके स्कूटर से टकरा जाने के बाद यह हादसा हुआ।"

FIR के मुताबिक, कार चालक की पहचान पंजाबी बाग एन्क्लेव निवासी जयदीप मलिक के रूप में हुई। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पश्चिम विहार (पश्चिम) थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 279 (सार्वजनिक रास्ते पर लापरवाही से गाड़ी चलाना या वाहन चलाना), 337 (दूसरों की जान या निजी सुरक्षा को खतरे में डालकर चोट पहुंचाना) और 304-ए (लापरवाही से मौत का कारण बनना) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Yaspal

Advertising