Canada में भारतीय किरायेदार को मकान मालिक ने घर से निकाला, बाहर फेंका सामान... वीडियो वायरल

punjabkesari.in Saturday, Oct 05, 2024 - 06:30 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कनाडा में एक भारतीय युवक और उसके मकान मालिक के बीच हुए विवाद का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि मकान मालिक किरायेदार के घर में घुसकर जबरन उसका सामान बाहर फेंक रहा है। सोशल मीडिया पर इस घटना को लेकर लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं।

क्या है पूरा मामला?
वीडियो में दिख रहा है कि एक कनाडाई मकान मालिक भारतीय किरायेदार को घर खाली करने के लिए मजबूर कर रहा है। मात्र 15 सेकंड का यह वीडियो 17 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। इसमें किरायेदार बिना शर्ट के खड़ा है, और मकान मालिक उसका सामान घर से बाहर निकाल रहा है। यह घटना सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है, जिससे कई भारतीयों ने विदेश में रह रहे लोगों की समस्याओं पर चिंता जाहिर की है।
 

वीडियो के वायरल होने के बाद प्रतिक्रिया
यह वीडियो "एक्स" प्लेटफॉर्म के @gharkekalesh अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसमें कैप्शन लिखा है कि भारतीय युवक मकान खाली नहीं कर रहा था, जिसके बाद मकान मालिक ने खुद ही सामान बाहर निकालना शुरू कर दिया।

सोशल मीडिया पर कमेंट्स
लोगों की इस पर तरह-तरह की राय सामने आई है। एक यूजर ने लिखा, "यह देश की छवि के लिए अच्छा नहीं है। विदेश में जाकर कानूनों का पालन करना चाहिए, नहीं तो भारत की प्रतिष्ठा को नुकसान होता है।" वहीं, कुछ लोगों ने मकान मालिक के रवैये को अनुचित बताया। उन्होंने लिखा कि हर किसी के पीछे कारण होते हैं, लेकिन किसी को जबरन इस तरह बेघर करना गलत है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News