अब PoK वासियों को बलि का बकरा बनाने की फिराक में इमरान, PTI वर्करों का काफिला मुज्जफराबाद रवाना

Friday, Sep 13, 2019 - 04:15 PM (IST)

इस्लामाबाद :  जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद बौखलाए प्रधानमंत्री इमरान खान सारी दुनिया में मदद मांगने में असफल रहने पर अब अपने देश वासियों को ही बलि का बकरा बननाे पर तुल गए हैं।  इमरान खान आज पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (PoK) की राजधानी मुजफ्फराबाद में एक रैली को संबोधित करेंगे। इस  रैली में शामिल होने के लिए इमरान खान की पार्टी PTI के  वर्करों का बड़ा लश्कर रवाना हो चुका है जिसका एक वीडियो भी शेयर किया गया है।  सूत्रों का मानना है कि रैली के दौरान इमरान अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए नया दांव चलने की तैयारी में हैं।   

इमरान ने बुधवार को बताया था कि वह कश्मीर मामले की तरफ दुनिया का ध्यान आकृष्ट करने के लिए मुजफ्फराबाद में एक 'बड़े जलसे' को संबोधित करेंगे। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा था कि इस रैली के आयोजन के जरिए वह दुनिया को कश्मीर की स्थिति से अवगत कराना चाहते हैं और बताना चाहते हैं कि पाकिस्तान पूरी मजबूती से कश्मीर के लोगों के साथ खड़ा है। बता दें कि जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद भारत-पाकिस्तान के बीच  तनाव चरम पर है।

वैश्विक मंच पर अलग-थलग पड़ा पाक आए दिन भारत विरोधी बयान देकर अपनी किरकिरी करवा रहा है। कहीं से साथ न मिलने पर  हर मोर्चे पर असफल हो चुकी इमरान  सरकार अब पाकिस्तान की जनता को भड़का कर कश्मीर पर लड़वाना चाहती है । इमरान दुनिया के सामने बताना चाहते हैं कि पाक की जनता कश्मीर मुद्दे पर खून-खराबे को तैयार है जबकि सच्चाई इसके बिल्कुल विपरीत है। सच यह है कि पाक की जनता सिर्फ अमन और शांति के साथ देश का विकास चाहती है। 

Tanuja

Advertising