शादीशुदा महिला रिश्तेदार से हुई इंप्रेस, दो बच्चों की मां ने प्रेमी संग बसाया घर

punjabkesari.in Thursday, Mar 07, 2024 - 05:57 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रेम संबंध को लेकर चुरू जिले से एक अजीबो- गरीब मामला सामने आया है। यहां एक शादीशुदा पत्नी अपने पति से अलग होकर अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती है। लेकिन समस्या है कि उसे उसके पति और परिजनों से धमकियां मिल रही हैं। महिला ने अपनी दोनों बेटियों के साथ पुलिस के पास अपनी सुरक्षा को लेकर अपील की है। साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि फिलहाल अपने प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही है।

चुरू के राजलदेसर की 27 वर्षीय सरिता ने बताया कि 2014 में उनकी शादी सालासर निवासी के साथ हुई थी। उसका पति शराब पीकर मारपीट करता था। 3 साल पहले पति ने शराब पीकर उसके साथ मारपीट की और फिर घर से निकाल दिया था।

इस दौरान जब वह घर के बाहर बैठी थी तब उसने पहली बार बीदासर के दड़ीबा गांव निवासी गोपाल प्रजापत (28) को देखा था। वह गोपाल से काफी इंप्रेस हुई और उसे लेकर दिल में उसके लिए फीलिंग पैदा होने लगी। सरिता ने बताया कि करीब 7 महीने पहले गोपाल से उसकी दुबारा मुलाकात सुजानगढ़ के अस्पताल में हुई थी। इसके बाद दोनों की मोबाइल पर बातें होने लगी। सरिता ने बताया कि वह अपने पति से परेशान होकर मायके आ गई और फरवरी 2024 को अपनी बेटी को लेकर गोपाल के साथ कोटा आ गई। 2 मार्च को दोनों सिरोही थाने पहुंची। वहां उसने पति की हरकतों को बताकर अपने बयान दर्ज कराए।

गोपाल ने बीकॉम तक पढ़ाई कर रखी है और अभी कोटा में अकाउंट्स का काम करता है। सरिता ने 10वीं तक पढ़ाई की है। वे दोनों अपनी मर्जी से लिव इन में रह रहे हैं। हालांकि दोनों को लगातार धमकियां मिल रही हैं।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News