PSL Final 2024: LIVE मैच के दौरान सिगरेट पीते पकड़े गए इमाद वसीम, वायरल हुई VIDEO

Tuesday, Mar 19, 2024 - 11:54 AM (IST)

नेशनल डेस्क: पाकिस्तान सुपर लीग 2024 का फाइनल मुकाबला मुल्तान सुल्तांस और इस्लामाबाद यूनाइटेड के बीच खेला गया। इस खिताबी मैच में इस्लामाबाद यूनाइटेड ने मुल्तान सुल्तांस को दो विकेट से हराकर तीसरी बार पीएसएल का खिताब जीत लिया। दोनों टीमों के बीच हुई इस खिताबी जंग के दौरान ऑलराउंडर इमाद वसीम ने एक ऐसी हरकत कर दी जिसने अब बवाल खड़ा कर दिया है। इमाद वसीम ड्रेसिंग रूम में सिगरेट पीते हुए पकड़े गए। इमाद का स्मोकिंग करने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर लोग जमकर मीम्स बना रहे हैं।

बता दें कि, 35 साल के ऑलराउंडर इमाद ने इस्लामाबाद यूनाइटेड के लिए जबदस्त गेंदबाजी करते हुए चार ओवर में 23 रन देकर पांच विकेट चटकाए। उनकी कसी गेंदबाजी के बूते ही इस्लामाद युनाइटेड मुल्तान सुल्तांस को 159/9 के स्कोर पर रोकने में कामयाब रही। इसके बाद उन्होंने बल्ले से भी नाबाद 19 रन की पारी खेलकर इस्लामाबाद यूनाइटेड की खिताबी जीत में अहम भूमिका निभाई। मैच में ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच के अवॉर्ड से नवाजा गया। 

फाइनल में प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजे जाने के बाद इमाद ने कहा, "नहीं पता था कि यह अब तक का सर्वश्रेष्ठ टूर्नामेंट होगा। बस टीम की जीत में अपना योगदान देना चाहता था। यह एक नया अनुभव था फाइनल में पांच विकेट लेना। सबक लिया कि हमें इसे एक ओवर पहले ही ख़त्म कर देना चाहिए था,  मैं क्रिकेट खेलकर खुश हूं। टीम के लिए योगदान देने की पूरी कोशिश कर रहा हूं। मेरे अंदर 4-5 साल का क्रिकेट बचा है। यह पहली बार नहीं है जब किसी क्रिकेटर को ड्रेसिंग रूम में धूम्रपान करते देखा गया है। इससे पहले 2023 वनडे विश्व कप टूर्नामेंट के दौरान ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्सवेल को ड्रेसिंग रूम में ई-सिगरेट पीते देखा गया था। 

 

rajesh kumar

Advertising