कहीं आप तो नहीं मंगा रहे विज्ञापन देखकर शक्तिवर्धक दवाएं , पढ़ें जरूरी खबर

Friday, Jul 01, 2016 - 06:19 PM (IST)

पटना: अगर आप भी टीवी चैनलों पर विज्ञापन देखकर शक्तिवर्धक दवाएं खरीदते हैं तो सावधान हो जाइए। कई लोगों से लाखों की ठगी करने वाले गिरोह का भंडाफोड हुआ है। बिहार की नालंदा पुलिस ने शक्तिवर्धक दवाओं के नाम पर फर्जीवाड़ा करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। ये लोग अलग-अलग राज्यों में टीवी चैनलों पर फर्जी विज्ञापन देकर लोगों को दवा देने के नाम पर ठकने का काम करते थे। गिरोह का ऑफिस नालंदा के कतरीसराय थाना क्षेत्र में था। धंधे में शामिल लोग चेहरा पहचानों इनाम पाओ और शक्तिवर्धक दवाओं के नाम पर लोगों से लाखों रुपए ठगने का काम कर रहे थे। 
 
इस गोरख धंधे की एसपी कुमार आशीष को गुप्त सूचना मिली कि कतरीसराय पीएनबी एटीएम मशीन से एक युवक लगातार राशि की निकासी कर रहा है। सूचना के बाद राजगीर डीएसपी संजय कुमार के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस टीम का गठन कर छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान पकड़े गए युवकों की निशानदेही पर कुल छह लोगों की गिरफ्तारी हुई।
 
पुलिस ने इनके पास से तीन लाख चौंतीस हजार रुपए नगद, 61 मोबाइल फोन, 12 एटीएम, 3 लैपटॉप समेत कई शक्तिवर्धक दवाओं का पैकेट बरामद किया। इस मामले में पुलिस ने कतरीसराय थाना में कुल 16 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस की बड़ी कार्रवाई से जहां धंधेबाज सकते मे आ गए हैं वहीं कतरीसराय पोस्ट ऑफिस के कर्मचारियों की संलिप्तता और कार्य प्रणाली पर भी सवालिया निशान लग रहा है।
 
Advertising