ICSI CS June 2024 Result: इस तारीख को घोषित किया जाएगा ICSI CS June 2024 result, जानें कैसे करें डाउनलोड

punjabkesari.in Thursday, Aug 22, 2024 - 01:51 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया (ICSI) सीएस प्रोफेशनल और एक्जीक्यूटिव प्रोग्राम परिणामों की घोषणा करने के लिए पूरी तरह तैयार है। परीक्षा प्राधिकरण द्वारा जारी अधिसूचना के अनुसार, आईसीएसआई सीएस व्यावसायिक परिणाम और आईसीएसआई सीएस कार्यकारी परिणाम 25 अगस्त को घोषित किए जाएंगे। जो उम्मीदवार उक्त परीक्षा में उपस्थित हुए थे, वे अपने रोल नंबर, जन्म तिथि और अन्य विवरण का उपयोग करके अपना परिणाम डाउनलोड कर सकते हैं। रिजल्ट का लिंक आधिकारिक वेबसाइट icsi.edu पर सक्रिय कर दिया जाएगा।

CS प्रोफेशनल, एक्जीक्यूटिव Result जारी होने की तारीख और समय क्या है? 
आधिकारिक घोषणा के अनुसार, आईसीएसआई प्रोफेशनल परिणाम सुबह 11 बजे घोषित किए जाएंगे। वहीं एग्जीक्यूटिव प्रोग्राम का रिजल्ट दोपहर 2 बजे जारी किया जाएगा. एक बार नतीजे आने के बाद, नतीजों का लिंक संस्थान की आधिकारिक वेबसाइट icsi.edu पर साझा किया जाएगा।
  
icsi CS जून परिणाम 2024 कैसे डाउनलोड करें?
-आधिकारिक वेबसाइट icsi.edu पर जाएं।
-'परिणाम' पर क्लिक करें
-अब, उस लिंक पर क्लिक करें जिसमें लिखा है, 'सीएस प्रोफेशनल और एक्जीक्यूटिव प्रोग्राम परिणाम' 
-यह आपको लॉगिन विंडो पर रीडायरेक्ट करेगा जहां आपको अपना पंजीकरण नंबर, जन्म तिथि और अन्य विवरण प्रदान करना होगा
-सीएस प्रोफेशनल और एक्जीक्यूटिव प्रोग्राम का परिणाम स्क्रीन पर दिखाई देगा
-भविष्य के संदर्भ के लिए सीएस प्रोफेशनल और एक्जीक्यूटिव प्रोग्राम परिणाम डाउनलोड करें 

इसके अलावा सीएस प्रोफेशनल और एक्जीक्यूटिव प्रोग्राम परिणाम के साथ, उम्मीदवार संस्थान की वेबसाइट: www.icsi.edu पर अपने विषय-वार अंकों की जांच कर सकेंगे। कार्यकारी कार्यक्रम परीक्षा (सिलेबस 2017 और सिलेबस 2022) का औपचारिक ई-परिणाम-सह-अंक विवरण परिणामों की घोषणा के तुरंत बाद आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा। परिणाम/मार्कशीट की कोई भौतिक प्रति जारी नहीं की जाएगी। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अपने रिजल्ट के लिए अपने रिजल्ट का प्रिंटआउट ले लें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News