T20 World Cup में पाकिस्तान की हार पर ट्रोल हुईं टेनिस स्टार सानिया मिर्जा

Friday, Nov 12, 2021 - 01:54 PM (IST)

नई दिल्ली: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 के सेमीफाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के हाथों मिली हार के बाद पाकिस्तान फैंस काफी निराश हैं।  पाकिस्तान  फाइनल में पहुंचने और वर्ल्ड कप जीतने के लिए फेवरेट टीमों में से एक थी, लेकिन सेमीफाइनल में मैथ्यू वेड की शानदार पारी के दम पर पाकिस्तान फाइनल की रेस से बाहर हो गई। 


वहीं  पाकिस्तान की हार के बाद सोशल मीडिया पर जहां पाक फैंस निराश है वहीं यूजर्स भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।


बता दें कि सानिया मिर्जा ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की है, दोनों का एक बेटा इजहान मिर्जा मलिक भी है। सानिया आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 के दौरान पाकिस्तान क्रिकेट टीम के साथ थीं। उन्होंने टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही पाकिस्तान का बायो बबल ज्वॉइन कर लिया था,  भारत के खिलाफ मैच के अलावा सानिया ने बाकी हर मैच में पाकिस्तान का सपोर्ट किया था,  उन्हें अक्सर पाकिस्तान टीम की सफलता और शोएब मलिक की पारी के दौरान तालियां बजाते हुए देखा गया था। 

 ऐसे में पाकिस्तान को सपोर्ट और चियर करने के लिए उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है, हालांकि, बहुत सारे फैन्स सानिया को सपोर्ट कर रहे हैं और ट्रोलर्स को जमकर फटकार भी लगा रहे हैं।

बता दें कि सानिया मिर्जा को अकसर भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच में निशाना बनाया जाता रहा है, ऐसे में उन्होंने इस बार पहले ही फैंस को बता दिया था कि वह टी20 वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान मुकाबले में सोशल मीडिया से दूर हो जाएंगी।

Anu Malhotra

Advertising