IAS ने शेयर किया अपने बचपन का किस्सा, लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

Wednesday, Apr 06, 2022 - 12:51 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बचपन में हर कोई अपनी आंखों में सपने पालता है कि बड़ा होकर यह काम करना है। कईयों के सपने पूरे हो जाते हैं क्योंकि वे जी-जान से उसे पूरा करने में जुट जाते हैं। भले ही हम कितने भी बड़े हो जाएं लेकिन जो बचपन की पुरानी यादें होती है वो हमेशा दिल के करीब होती हैं। एक ऐसी ही बचपन की कहानी IAS ऑफिसर ने ट्विटर पर शेयर की जिसे पढ़कर लोग इमोशनल हो गए। कई यूजर्स ने IAS ऑफिसर की तारीफ भी की। हम यहां बात कर रहे हैं IAS राम प्रकाश की।

उन्होंने कुछ दिन पहले अपने ट्विटर उकाउंट पर अपने बचपन का एक किस्सा शेयर किया था। उन्होंने ट्वीट किया कि 'हम 5-6 लोग बकरियां चराने गए थे। वहीं पर आम के पेड़ की डाल पर झूला झूल रहे थे, अचानक से डाल टूट गई। किसी को चोट तो नहीं लगी लेकिन मार खाने से बचने के लिए हम लोग मिलकर पेड़ की डाल ही उठा लाए थे जिससे पता ही न चले कि डाल टूटी है या नहीं। ट्वीट से जाहिर है कि IAS राम प्रकाश अपने बारे में बात कर रहे हैं जब वे अपने पैतृक गांव में बकरियां चराने जाया करते थे।

 

यूजर्स ने इस ट्वीट पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दी है। किसी ने लिखा कि मुकाम हासिल करने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है। बता दें कि IAS राम प्रकाश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। राम प्रकाश 2018 बैच के राजस्‍थान कैडर के IAS अधिकारी हैं. वह मूलत: यूपी के मिर्जापुर जिले से ताल्‍लुक रखते हैं।

Seema Sharma

Advertising