हेलीकॉप्टर क्रैश की साइट पर पहुंचा जांच दल, वायुसेना ने कहा- बेबुनियाद अटकलों से बचें

punjabkesari.in Friday, Dec 10, 2021 - 04:20 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  तमिलनाड़ू के कुन्नूर जिले के एक गांव में 8 दिसंबर को हुई दुखद हेलीकॉप्टर दुर्घटना के कारणों की जांच के लिए एक ट्राई सर्विस कोर्ट ऑफ इन्क्वायरी का गठन किया गया है। बता दें कि इस हादसे में भारत के पहले सीडीएस जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी समेत 13 लोगों की मौत हुई थी।

वहीं,  ट्राई सर्विस कोर्ट ऑफ इन्क्वायरी के गठने के बाद अब जांच तेजी से पूरी की जाएगी और तथ्य सामने आएंगे। तब तक मृतकों की गरिमा का सम्मान करने के लिए बेबुनियाद अटकलों से बचा जा सकता है।
 
 बता दें कि जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका के पार्थिक शरीर को दिल्ली स्थिति 3, कामराज मार्ग पर लोगों के दर्शन के लिए रखा गया था जिसके बाद आझ उनका अंतिम संस्कार किया गया। इससे पहले आज उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए देश और दुनिया के महत्वपूर्ण व्यक्ति पहुंचे हैं। कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों, केन्द्रीय मंत्रियों समेत विपक्ष के नेताओं ने जनरल रावत और उनकी पत्नी मधुलिका रावत को श्रद्धांजलि दी है। 

 इसके अलावा भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत, समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह यादव, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और कांग्रेस के राहुल गांधी सहित कई गणमान्यों ने जनरल रावत को अंतिम श्रद्धांजलि अर्पित की।  
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News