‘मैं तुम्हारी पत्नी से प्यार करता हूं भाई, तुम्हे मरना होगा’

punjabkesari.in Tuesday, Apr 25, 2017 - 03:18 PM (IST)

अहमदाबाद: पुलिस ने एक ऐसे मर्डर केस का पर्दाफाश किया है जिसमें छोटा भाई ही बड़े भाई का कातिल निकला और कत्ल की जो वजह सामने आई उससे पुलिस भी हैरान रह गई। रविवार सुबह पुलिस को दनिलिम्डा इलाके के रहने वाले 30 साल के मोहम्मद उमर शेख का शव मिला था, जिसकी गला काटकर हत्या की गई थी। पुलिस को मौका-ए-वारदात से एक मोबाइल फोन भी मिला। यह फोन किसी आरिफ अंसारी नाम के शख्स का था। मोबाइल का कॉल लॉग देखने पर पता चला कि उमर की पत्नी शीबा से इस फोन से काफी लंबी-लंबी बातें की गई हैं।

भाभी के प्यार में था पागल
फोन के जरिए पुलिस ने तुरंत आरिफ को ढूढ निकाला। आरिफ ने बताया कि जावेद ने ही अपने भाई उमर की हत्या की है क्योंकि वह उमर की पत्नी शीबा से प्यार करता था। हत्या से पहले उमर ने अपनी जान की भीख मांगी थी, पर जावेद ने उससे कहा कि भाई मुझे माफ कर दो। मैं तुम्हारी पत्नी से प्यार करता हूं और मुझे तुम्हें मारना ही पड़ेगा। इसके बाद जावेद ने चाकू से उमर का गला काट दिया। इस खुलासे के बाद पुलिस ने तुरंत जावेद को गिरफ्तार कर लिया। जावेद से पूछताछ में पुलिस को पता चला कि वह आरिफ के फोन से शीबा से चैट किया करता था।

पुलिस ने बताया कि वह शीबा के प्यार में पागल था। पुलिस सूत्रों ने बताया कि जावेद ने उमर को पीछे से चाकू मारा। अपने ही भाई द्वारा किए गए इस हमले से उमर हैरान रह गया और जान की भीख मांगने लगा। उसने यह भी कहा कि वह बिहार में अपने हिस्से की जमीन बेचकर पूरा पैसा उसे दे देगा, पर जावेद ने कहा कि वह उसकी पत्नी से प्यार करता है। इसके बाद जावेद ने उमर का गला काट दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News