मैं कुछ भी कर सकती हूं... अभिषेक-ऐश्वर्या के तलाक के रूमर्स के बीच निमरत कौर का पहला रिएक्शन

punjabkesari.in Saturday, Oct 26, 2024 - 01:27 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय तलाक की अफवाहों के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं। दोनों इस मामले में चुप्पी साधे हुए हैं, जबकि अभिषेक के साथ काम करने वाली एक्ट्रेस निमरत कौर का एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू में निमरत ने कहा था कि शादी अक्सर लंबे समय तक नहीं टिकती। इसके बाद अभिषेक ने उनका धन्यवाद किया, जिससे दोनों के बीच डेटिंग की अफवाहें फैलने लगीं।

निमरत कौर ने इन अफवाहों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "मैं कुछ भी कर सकती हूं, लेकिन लोग हमेशा अपनी बात बनाए रखेंगे।" उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक इंटरव्यू के जरिए इन अटकलों को स्पष्ट किया। उन्होंने कहा कि वह अपने काम पर ध्यान केंद्रित करना पसंद करती हैं और इस तरह की गपशप बंद नहीं हो सकती।

इसके साथ ही, निमरत ने अपने परिवार के साथ अपने पिता के लिए एक स्मारक बनाने का सपना पूरा करने की बात भी साझा की। उनका यह बयान भी चर्चा में रहा है, क्योंकि वह अपनी शादी की अफवाहों के कारण सुर्खियों में हैं। इस तरह, निमरत कौर ने डेटिंग अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए साफ किया कि वह अपने व्यक्तिगत जीवन के बारे में किसी प्रकार की गपशप में नहीं पड़ना चाहतीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News