सिंगल हूं, गर्लफ्रेंड कब बनवाओगे?... दिल्ली पुलिस का मजेदार रिप्लाई, सोशल मीडिया पर फिर बिखेरा ह्यूमर का जलवा

punjabkesari.in Saturday, Jun 01, 2024 - 11:13 AM (IST)

नेशनल डेस्क: सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली दिल्ली पुलिस ने एक बार फिर अपने मजेदार पोस्ट से एक्स पर धमाल मचा दिया है। हुआ यूं कि शिवम भारद्वाज नामक एक शख्स ने दिल्ली पुलिस के 'नो टोबैको डे' पर किए गए जागरुकता पोस्ट के कमेंट सेक्शन में लिखा, "मेरी गर्लफ्रेंड कब बनवाओग? मैं अभी तक सिंगल हूं।"

यहां शिवम ने गलती से 'सिंगल' को 'सिग्नल' लिख दिया। इस मजेदार गलती पर दिल्ली पुलिस ने भी मजाकिया अंदाज में शानदार जवाब देते हुए लिखा, "सर हम गर्लफ्रेंड ढूंढने में आपकी मदद जरूर करेंगे अगर वह खो गई हैं। टिप- अगर आप 'सिग्नल' हैं तो उम्मीद करते हैं कि लाल नहीं हरे होंगे।" दिल्ली पुलिस का यह जवाब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया और लोगों ने इसे खूब सराहा। कई यूजर्स ने कहा, "गजब का ह्यूमर है।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "दिल्ली पुलिस का अंदाज निराला है।" वहीं, एक ने कहा, "आपकी सोशल मीडिया मार्केटिंग टीम को अद्भुत सामग्री के लिए पुरस्कार मिलना चाहिए।"
 

Sir, we can help you find her (only if she ever goes missing).

Tip: If you are a 'signal', we hope you stay green, not red. https://t.co/3wHDwGxlEl

— Delhi Police (@DelhiPolice) May 31, 2024


दिल्ली पुलिस के एक्स पर 1 मिलियन और इंस्टाग्राम पर 4 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वे मजाकिया पोस्ट और क्रिएटिव कंटेंट के माध्यम से सड़क सुरक्षा और साइबर सुरक्षा जैसे महत्वपूर्ण विषयों पर जागरूकता फैलाते रहते हैं। इस सप्ताह की शुरुआत में, दिल्ली पुलिस ने वेब-सीरीज़ 'पंचायत' से प्रेरित एक पोस्ट के जरिए नशे में गाड़ी चलाने के खिलाफ चेतावनी दी थी। यह पोस्ट भी खूब वायरल हुआ था। दिल्ली पुलिस का यह ह्यूमर और क्रिएटिविटी निश्चित रूप से उन्हें सोशल मीडिया पर एक अलग पहचान दिला रहे हैं।
.

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News