कठुआ गैंग रेप मामला : जांच अधिकारी ने कहा- मैं खुश हूं कि बच्ची को इंसाफ मिला

punjabkesari.in Tuesday, Jun 11, 2019 - 07:25 PM (IST)

 कठुआ : कठुआ के रसाना गांव गैंग रेप और हत्या मामले में कोर्ट का फैसला आ चुका है। इस मामले की जांच करने वाले पूर्व पुलिस अधिकारी रमेश कुमार जल्ला ने फैसले पर खुशी जाहिर की और कहा कि बच्ची को इंसाफ मिला, यह बात बड़ी बात है। कठुआ गैंग रेप में एक आठ वर्ष की बच्ची का सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद हत्या मामले में कोर्ट ने छ लोगों को सजा सुनाई, जिनमें से तीन को उम्र कैद और तीन को पांच-पांच वर्ष की सजा सुनाई गई।


पूर्व पुलिस अधिकारी रमेश कुमार जल्ला ने कहा, नन्ही आत्मा को अब शांति मिली होगी, उसे न्याय मिल गया, मैं खुश हूं। उस समय जम्मू कश्मीर में पीडीपी और भाजपा की मिलीजुली सरकार थी। वहीं जल्ला ने कहा कि उनकी टीम पर कोई राजनीतिक दबाव नहीं था। मामले की गहन जांच की गई। जल्ला जम्मू कश्मीर पुलिस की क्राइम ब्रांच के एसएसपी थी और पिछले महीने ही सेवानिवृत हुये हैं।


उन्होंने कहा, अब मैं रिटायर हो चुका हूं। मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है पर यकीन मानिये कि इस केस में जांच के लिए किसी भी पार्टी ने कोई दबाव नहीं बनाया। मैं कहना चाहूंगा कि कोई मंत्री रहा या विधायक, जांच में किसी ने कोई अडंगा नहीं डाला। उन्होंने कहा कि घटना को सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश की गई थी पर मैं किसी दबाव  में नहीं था। अगर दवाब था तो मीडिया का। अलग-अलग खबरें आ रहीं थीं। हमने परवाह नहीं की और बस अपना काम किया।
  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News