मैं भयभीत हूं, कोई नहीं जानता मोदी क्या करेंगे: शरद पवार

Saturday, Apr 20, 2019 - 07:09 PM (IST)

मुम्बई: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख शरद पवार ने शनिवार को कहा कि वह इस बात को लेकर ‘बहुत डरे हुए' हैं कि पता नहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आगे क्या कर दें। गौरतलब है कि एक बार मोदी ने पवार को राजनीति में अपना गुरु बताया था। पवार ने बारामती लोकसभा क्षेत्र में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘मोदी कहते हैं कि वह मेरी अंगुली पकड़कर राजनीति में आए। लेकिन अब मैं बहुत डरा हुआ हूं, क्योंकि यह आदमी क्या करेगा, कोई नहीं जानता।

'बारामती लोकसभा क्षेत्र से पवार की बेटी सुप्रिया सुले चुनाव मैदान में है। मोदी ने 2016 में पुणे जिले में एक समारोह में राकांपा प्रमुख के साथ मंच साझा करते हुए कहा था कि वह ‘पवार की अंगुली पकड़कर' राजनीति में आए थे। पवार ने कहा कि भाजपा प्रमुख अमित शाह ने हाल में बारामती का दौरा किया था और केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को इस क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करना है।

उन्होंने आश्चर्य जताया कि क्यों ‘पूरे देश' को इस जगह का दौरा करने में दिलचस्पी है। उन्होंने कहा कि भाजपा पूछ रही है कि संप्रग सरकार ने क्या किया था लेकिन वह यह बताने में विफल रही है कि उसने सत्ता में रहने के दौरान दस साल में क्या किया। पवार ने कहा, ‘मोदी ने महाराष्ट्र में सात (चुनाव) रैलियां की और इन सभी रैलियों में मुद्दा शरद पवार था।'

shukdev

Advertising