मानवता शर्मसार: पॉर्न वेबसाइट पर सबसे ज्यादा लोग सर्च कर रहे हैं हैदराबाद गैंगरेप पीड़िता का VIDEO

Wednesday, Dec 04, 2019 - 02:34 PM (IST)

नई दिल्ली: हैदराबाद की 26 साल की डॉक्टर के साथ हुए जघन्य अपराध के बाद जहां उसे इंसाफ दिलाने के लिए देश के हर कोने से आवाज उठाई जा रही है, वहीं कुछ ऐसे भी लोग हैं जिन्होंने घिनौनेपन तथा नीचता की सारी हदें पार कर दी हैं। इन लोगों ने ऐसा काम किया है, जिसे सुनकर सिर शर्म से झुक जाएगा। दरअसल कुछ ऐसे लोग हैं जो इस घटना का वीडियो देखने के लिए पोर्न साइट पर डॉक्टर का नाम सर्च कर रहे हैं। ट्विटर पर कई यूजर्स ने दावा किया है कि बीते 48 घंटों में इन साइट्स पर इस नाम से 8 मिलियन सर्च दर्ज की गई हैं।

पॉर्न साइट पर टॉप ट्रेंड में हैदराबाद पीड़िता का नाम दिखाई दे रहा है। इन साइट पर ये पीड़िता का नाम दिखने से यह पता चलता है कि ये भारत में अभी भी कई लोग ऐसी नीच मानसिकता के शिकार हैं जो उस महिला डॉक्टर की लाइफ के उन अंतिम पलों को देखना चाहते हैं जिसने उसकी जिंदगी ली। 



सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं पोर्न साइट का स्क्रीन शॉट 
गंदी मानसिकता के ये लोग पोर्न साइट पर केवल पीड़िता का नाम और वीडियो सर्च ही नहीं कर रहे हैं बल्कि पोर्न साइट के स्क्रीन शाट को सोशल मीडिया पर पोस्ट भी कर रहे हैं और ये बता रहे हैं कि देखो पीड़िता का नाम कहां सर्च हो रहा है। यह पहली बार नहीं हुआ जब कुछ लोग इस मानसिकता के शिकार हुए हैं। पहले भी ऐसे केस सामने आए हैं जब पीड़िता के नाम को लोग ऐसी जगहों पर डाल चुके हैं।


 

Anil dev

Advertising