video:  होटल के कमरे में दूसरी महिला के साथ पति कर रहा था रोमांस, मौके पर पत्नी को देख हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा

Thursday, Sep 22, 2022 - 11:25 AM (IST)

नेशनल डेस्क: सोशल मीडिया पर एक पत्नी द्वारा पति को होटल में अन्य महिला संग अय्याशी करते हुए रंगे हाथों पकड़ने का वीडियो वायरल हो रहा है।  वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पति एक महिला के साथ एक होटल में रोमांस कर रहा था कि तभी अचानक पत्नी आ पहुंची और उसने होटल के कमरे में ही पति पर चप्पलों से बरसात कर दी। इस दौरान पति बार-बार पत्नी से माफी मांगता रहा और गिड़गिड़ाता रहा लेकिन पत्नी का गुस्सा कम होने का नाम नहीं ले रहा और उने चप्पल उतार पति की खूब पिटाई की। इश दौरान वहां मौजूद एक शख्स ने इसकी पूरी वीडियो बना ली। 

इस दौरान पति पत्नी से बोल रहा है इस बार माफ कर दो, मगर पत्नी  मानने  वाली नहीं थी और उसने पूरा बवाल काट दिया। यह मामला आगरा का है जहां एक होटल में पति अन्य महिला के साथ कमरे में था।

इश दौरान पति ने कैमरा बंद करने को भी कहा लेकिन शख्स ने सारी घटना को वीडियो में रिकाॅर्ड कर लिया।  इस वीडियो को सोशल मीडिया पर डाला है, जो काफी वायरल हो रहा है।  इस वीडियो के साथ एक कैप्शन भी शेयर किया गया है. कैप्शन में लिखा है- उत्तर प्रदेश: आगरा में होटल के कमरे में दूसरी महिला के साथ पकड़े जाने पर पत्नी ने अपने पति को पीटा।


 

Anu Malhotra

Advertising