गुजरात: चाय नहीं बनाकर दी,तो हैवान पति ने किया पत्नी का ऐसा बुरा हाल...पुलिस भी रह गई हैरान

Thursday, Aug 13, 2020 - 03:36 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अहमदाबाद में अजीब मामला सामने आया है, जहां पति ने चाय नहीं बनाकर देने पर पत्नी को इतनी बुरी तरह से प्रताड़ित किया कि सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई। पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। चाय नहीं बनाकर देने से नाराज पति ने अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट में लाल मिर्च पाउडर भर दिया। मामला साबरमती इलाके का है।

 

यह है पूरा मामला
महिला ने शीतला सतम (शीतला अष्टमी) की पूजा की थी। गुजरात में हिंदू परिवार शीतला सतम मनाते हैं। इस दिन घर में चूल्हा नहीं जलता। एक दिन पहले का पका बासी खाना ही खाया जाता है। महिला की सास ने उससे चाय बनाकर देने को कहा तो उसने कहा कि आज के दिन चूल्हा नहीं जलाएगी। इस बात को लेकर सास-बहू में बहस शुरू हो गई। तभी घर में मौजूद पति ने उसे जमकर पीटा। महिला ने कहा कि वह कहती रही कि बाहर से चाय लाकर दे देती है लेकिन उसकी एक नहीं सुनी गई। वह  घर से बाहर आई तो पति और सास ने उसका पीछा किया और उस पर पत्थर फेंका। महिला ने बताया कि दोनों जबरदस्ती उसे घर खींचकर लाए। 

 

बुरी तरह से की पिटाई
महिला ने बताया कि घर लाकर पति ने डंडों के साथ उसकी बुरी तरह से पिटाई की और प्राइवेट पार्ट में लाल मिर्च पाउडर भर दिया। महिला ने बताया कि वह पूरा दिन दिन दर्द से तड़पती रही। अगले दिन उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। महिला ने कहा कि यह पहला मामला नहीं है जब उसके पति ने इस तरह उसे प्रताड़ित किया है। वह कई बार मायक भी गई लेकिन परिवार वाले समझाकर उसे वापिस ससुराल भेज देते। इस बार तो पति ने सारी हदें पार कर दी और उसे बुरी तरह से प्रताड़ित किया।

Seema Sharma

Advertising