'राजनीति में कैसे सफल होंगे मेरे साथ आइए मैं बताउंगा', सुपरस्टार रजनीकांत का टिप्स

Sunday, Oct 01, 2017 - 05:26 PM (IST)

चेन्नईः पिछले कई दिनों से एक्टर कमल हासन के राजनीति में आने की चर्चा जोरों पर है। इसी मुद्दे पर तमिल के सुपरस्टार रजनीकांत ने हासन को सलाह दी है। उन्होंने कमल हासन के लिए कहा कि राजनीति में कैसे सफल होंगे मेरे साथ आइए मैं बताउंगा।

रविवार को तमिल सुपरस्टार रजनीकांत और कमल हासन शिवाजी गणेशन मेमोरियल के उद्घाटन सामारोह में एक साथ मंच पर नजर आए। इस दौरान रजनीकांत ने राजनीति पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा, ‘राजनीति करने के लिए सिर्फ शोहरत और पैसे की जरूरत नहीं होती। अगर आपको राजनीति में सफल होना है तो सिर्फ नाम, शोहरत और पैसा ही काफी नहीं होता है। इसके लिए कुछ और ही जरूरी है।’

उन्होंने कहा, ‘यहां कुछ अलग ही चाहिए होता है जो एक अभिनेता को नेता में बदल सके। जिसे शायद कमल हासन जानते हैं। अगर मैं उनसे 2 महिने पहले पूछता तो शायद वे मुझे बताते लेकिन अभी जब मैंने उनसे पूछा तो उन्होंने मुझसे कहा, ‘मेरे साथ आइए मैं आपको बताता हूं।’

वहीं, अभिनेता कमल हासन ने रजनीकांत को अपना दोस्त बताते हुए कहा था कि अपने धार्मिक झुकाव के चलते रजनी बीजेपी के अधिक करीब हैं। उन्होंने कहा था कि वह अपनी नई पार्टी शुरू करेंगे। जो तमिलनाडु की दोनों पार्टियों DMK और AIADMK से अलग होगी। उन्होंने कहा था कि उनकी पार्टी भ्रष्टाचार के खिलाफ रहेगी।

आपको बता दें, कमल हासन राजनीति में आने के लिए अपनी अलग राजनीतिक पार्टी बनाने पर विचार कर रहे हैं, जबकि पिछले दिनों उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी। इसके अलावा मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि अगर वह राजनीति में आते हैं तो एक्टिंग करना छोड़ देंगे।

Advertising