बुलंदशहर में भयानक सड़क हादसा, 4 लोगों की मौत

Friday, Mar 08, 2024 - 08:35 PM (IST)

नेशनल डेस्क : बुलंदशहर जिले के खुर्जा नगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को बुलंदशहर-अलीगढ़ राजमार्ग पर एक कार सड़क किनारे खड़े ट्रक के चेचिस से टकरा गयी जिससे एक बच्‍ची और दो महिलाओं समेत चार लोगों की मौत हो गयी और तीन अन्य लोग घायल हो गये। पुलिस ने यह जानकारी दी। खुर्जा के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) वरुण कुमार सिंह ने बताया कि थाना खुर्जा नगर के बरोली मोड़ के पास एक ट्रक के चेचिस को सड़क किनारे खड़ा करके चालक दुकान पर चाय पी रहा था, इस बीच सात लोगों को लेकर जा रही एक कार (वैगनआर) ट्रक के चेचिस से टकरा गयी।

उन्होंने अंदेशा जताया कि कार चालक को नींद आने की वजह से यह टक्कर हुई और कार सवार चार लोगों की मौत हो गयी व तीन अन्य घायल हो गए। सीओ ने बताया कि घायल व्यक्तियों का कैलाश अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि गाड़ी में सवार सभी लोग पहासू थाना इलाके में अपने एक रिश्तेदार के यहां भंडारे में शामिल होकर दिल्ली वापस जा रहे थे। मृतकों की पहचान चन्द्रकली (70), तोताराम (58), बबीता (55) और एक बच्ची पीकू (पांच) के रूप में हुई है। सिंह ने बताया कि मामले में आवश्यक कार्रवाई पुलिस द्वारा की जा रही है और सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।

Parveen Kumar

Advertising