हनीप्रीत ने वायरल किए थे भड़काऊ VIDEO, डेरा समर्थकों को चाहती थी उकसाना

Thursday, Oct 12, 2017 - 11:09 AM (IST)

पंचकूला(मुकेश खेड़ा): पंजाब के जिला बठिंडा में शहर से करीब 30 किलोमीटर दूर स्थित गांव जंगीराणा में फरारी के दौरान हनीप्रीत ने करीब एक सप्ताह तक पनाह ली थी। हनीप्रीत ने पुलिस पूछताछ में यह बात कबूल की है। बुधवार को एस.आई.टी. हनीप्रीत व सुखदीप कौर को लेकर जंगीराणा गांव पहुंची। गांव के सरपंच निर्मल सिंह ने भी एस.आई.टी. के समक्ष पुष्टि की है कि हनीप्रीत गांव में छिपकर रह रही थी। पुलिस सूत्रों की मानें तो वह डेरा प्रमुख राम रहीम के ड्राइवर इकबाल सिंह के नजदीकी रिश्तेदार गुरमीत सिंह के घर पर छिपकर रह रही थी। उस समय इकबाल सिंह की बहू शरणजीत कौर भी घर पर मौजूद थी। बुधवार दोपहर बाद पुलिस बठिंडा से हनीप्रीत को साथ लेकर राजस्थान के गुरुसर मोडिया के लिए रवाना हुई। रात को एस.आई.टी. वहीं पर रुकेगी और सुबह हनीप्रीत की निशानदेही पर उन ठिकानों पर जाएगी, जहां पर फरारी के दौरान हनीप्रीत छिपकर रही थी।

जीरकपुर का बिल्डर शक के दायरे में
पुलिस सूत्रों की मानें तो जीरकपुर का एक नामी बिल्डर भी शक के दायरे में है। बिल्डर की डेरा प्रमुख के साथ काफी नजदीकी बताई जाती है। बिल्डर ने ही डेरा प्रमुख को गाडिय़ां मुहैया करवाईं और पुलिस को इस बात का भी शक है कि हनीप्रीत को भी फरारी के दौरान पनाह दिलवाने में बिल्डर का हाथ रहा है।

हनीप्रीत ने वायरल किए थे भड़काऊ वीडियो
पुलिस सूत्रों के मुताबिक हनीप्रीत ने डेरा समर्थकों को उकसाने के लिए कुछ भड़काऊ वीडियो सोशल मीडिया में वायरल किए थे। इन वीडियोज में देश के खिलाफ नारे लगाए जाने का वीडियो भी शामिल था। पुलिस सूत्रों के मुताबिक हनीप्रीत ने डेरे के कारिंदों के मार्फत पहले डेरा समर्थकों को देश विरोधी नारे लगाने के लिए उकसाया और फिर उसके बाद सबूत के तौर पर वीडियो मंगवा कर उनको खुद सोशल मीडिया में पोस्ट किया।

Advertising