PHOTOS: राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद बदल गई हनीप्रीत, अब दिखती है ऐसी

Tuesday, Oct 03, 2017 - 03:27 PM (IST)

नई दिल्लीः हनीप्रीत इंसां उर्फ प्रियंका तनेजा आखिर मीडिया के सामने आ गई है। जिस हनीप्रीत को सात राज्यों की पुलिस ढूंढ रही थी, वो पुलिस पर ही सवाल खड़े करके चली गई। हनीप्रीत ने कहा कि उसके और पापा (राम रहीम) के रिश्तों को लेकर जो सवाल उठाए जा रहे हैं वो सब गलत है। जैसा मीडिया में दिखाया जा रहा है मैं वैसी बिल्कुल नहीं हूं।

वहीं हनीप्रीत जब मीडिया के सामने आई तो उसका चेहरा पूरी तरह से बदला हुआ था। वो जैसी पहले दिखती थी वैसी बिल्कुल नहीं थी। उसके चेहरे की हवाइयां उड़ी हुई थीं। हंसती-खिलखिलाती हनीप्रीत आज कैमरे के सामने टेंशन में दिख रही थी।

जब तक राम रहीम का हाथ उसके सिर पर था उसका अंदाज ही अलग था, मुस्कुराता चेहरा, मेकअप के साथ बेहतरीन लिबास में वो किसी हेरोइन से कम नहीं दिखती थी। आज जब एक हिंदी न्यूज चैनल को वो इंटरव्यू देने आई तो आंखें आंसुओं से भरी और सादा कपड़े पहनी हुई हनीप्रीत अपने पक्ष में सफाई देती दिखी।

अपने पति से लेकर डेरे तक कई लोगों पर उसने सवाल खड़े किए कि उसके और पापा के रिश्ते को गलत ढंग से दिखाया गया।

हनीप्रीत के चेहरे पर दबाव साफ झलक रहा था कि वो कानून की आंखों में धूल तो झोंक सकती है लेकिन उससे बच नहीं सकती। बहरहाल हनीप्रीत ने खुद पर लगे सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है।

उसने अपने और राम रहीम के रिश्ते को पाक-साफ करार देते हुए कहा क्या एक बेटी अपने बाप से प्यार नहीं कर सकती है। उसने पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में भी जाने की बात कही।

Advertising