नहीं रहे हॉलीवुड एक्टर चांस पेर्डोमो, बाइक एक्सीडेंट में गई जान

Sunday, Mar 31, 2024 - 03:50 PM (IST)

नेशनल डेस्क. हॉलीवुड एक्टर चांस पेर्डोमो का 27 साल की उम्र में निधन हो गया है। एक्टर की एक बाइक एक्सीडेंट में जान चली गई। उनकी मौत से परिवार और इंडस्ट्री को बहुत बड़ा धक्का लगा है। सोशल मीडिया पर फैंस शोक जता रहे हैं।


एक्टर के प्रतिनिधि के जारी बयान के अनुसार, 'भारी मन से हम चांस पेर्डोमो की बाइक एक्सीडेंट में असामयिक निधन की खबर शेयर करते हैं। इस दुर्घटना में और कोई शामिल नहीं था।' अधिकारियों का कहना है कि इस घटना के पीछे कोई अन्य व्यक्ति शामिल नहीं था, जो भी उन्हें जानता था उसे ये पता है कि कला के प्रति उनका जुनून और जीवन से उन्हें कितना प्यार था।"


सोशल मीडिया पर जारी किए गए बयान में कहा गया- "चांस पेर्डोमो के अचानक निधन से पूरे जेन वी परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। अमेजन एमजीएम स्टूडियोज और सोनी पिक्चर्स टेलीविजन चांस के परिवार और इस कठिन समय में उनसे प्यार करने वाले सभी लोगों के प्रति हार्दिक संवेदना और समर्थन व्यक्त करते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Gen V (@genv)

बता दें चांस ने साल 2016 में शॉर्ट फिल्म लॉन्गफील्ड ड्राइव से अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था। हालांकि, उन्हें पॉपुलैरिटी आफ्टर वी फेल से मिली। इसके अलावा उन्होंने हेट्टी फेदर, किल्ड बाय माय डैड, चिलिंग एडवेंचर ऑफ सबरीना और जेन वी जैसे टीवी शोज में भी काम किया। 
 

Parminder Kaur

Advertising