हिजबुल की कश्मीरी बच्चों को धमकी: भारत के स्वतंत्रता दिवस समारोह में ना लें हिस्सा

Monday, Aug 13, 2018 - 05:27 PM (IST)

नई दिल्ली: आतंकवादी संगठन हिजबुल ​मुजाहिद्दीन ने कश्मीरी छात्रों और उनके परिजनों को धमकी दी है कि वे भारत का स्वतंत्रता दिवस समारोह नहीं मनाएं। एक खुली चुनौती में आतंकवादी संगठन ने कहा कि बच्चों के अभिभावकों को अपने बच्चों को भारत के स्वतंत्रता दिवस समारोह में नहीं भेजना चाहिए।

खुले पत्र में हिजबुल ने कहा कि हमारे नोटिस में आया है कि कुछ लोग अपने निजी लाभ के लिए अपने ही भाइयों को दबाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। उन्होंने भारत के पक्ष में अपना विश्वास बेच दिया है। कुछ लोग भारत के पक्ष में काम कर रहे हैं। पत्र में आगे कहा गया है ​कि अगर इन लोगों ने अपना रास्ता नहीं बदला तो उनकों गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। यह अंतिम चेतावनी है इसके बाद कोई चेतावनी नहीं होगी, कार्रवाई होगी।

पत्र में आगे लिखा है कि हम सभी अभिभावकों को यह सूचित करना चाहेंगे कि वे भारत के स्वतंत्रता दिवस समारोह में अपने बच्चों को न भेजें। किसी भी तरह से ऐसी कार्रवाई को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। स्कूलों और कॉलेजों के प्रमुख हमारे भाई बहिनों को इन समारोह में शामिल होने के लिए बाध्य कर रहे हैं, उन्हें गंभीर परिणामों का सामना करना पड़ेगा। 

shukdev

Advertising