Rajasthan में दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार डंपर ने कार को मारी टक्कर, तहसीलदार समेत तीन सरकारी कर्मचारियों की मौत

punjabkesari.in Monday, Aug 05, 2024 - 09:18 PM (IST)

जयपुरः राजस्थान के दौसा जिले के लालसोट थाना क्षेत्र में सोमवार को एक तेज रफ्तार डंपर ने एक कार को टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार नायब तहसीलदार सहित तीन सरकारी कर्मचारियों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य कर्मचारी घायल हो गये। थानाधिकारी महावीर सिंह ने बताया कि दुर्घटना शिवसिंहपुरा गांव के पास हुई। उन्होंने बताया कि हादसे में कार सवार नायब तहसीलदार गिर्राज शर्मा (55), गिरदावर दिनेश शर्मा (40) और पटवारी दिनेश शर्मा (42) की मौत हो गई जबकि दो पटवारी और एक गिरदावर घायल हो गए।

सिंह ने बताया कि तीन घायलों में से दो की हालत गंभीर है और उन्हें उपचार के लिये जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल भेजा गया है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिये गये। थानाधिकारी ने बताया कि कार में सवार सभी राजस्व कर्मचारी राजपुरा गांव में सरकारी काम से जा रहे थे। उन्होंने बताया कि हादसे के बाद डंपर चालक फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वहीं, इन कर्मचारियों की मौत पर राज्यपाल हरिभाऊ किसनराव बागडे और मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने शोक व्यक्त किया है। राज भवन की ओर से जारी एक बयान के मुताबिक, राज्यपाल ने ईश्वर से मृतकों की आत्मा की शांति और शोक संतप्त परिजनों को यह दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की कामना की है। उन्होंने हादसे में घायल तीन कार्मिकों के जल्द स्वस्थ होने की भी कामना की है।

वहीं मुख्यमंत्री शर्मा ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स' पर कहा, “दौसा में हुए भीषण सड़क हादसे में नायब तहसीलदार समेत तीन सरकारी कर्मचारियों की मृत्यु अत्यंत दुःखद व पीड़ादायक है।” उन्होंने कहा, “मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारजनों के साथ है। अथाह दुःख की इस घड़ी में हमारी संवेदनशील सरकार शोकाकुल परिवार के साथ है।” मुख्यमंत्री ने कहा, “प्रभु श्रीराम जी दिवंगत पुण्यात्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान एवं शोक संतप्त परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति प्रदान करें।”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News