Delhi-Jaipur हाईवे पर डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार डबल डेकर बस, एक स्टूडेंट की मौत, 7 यात्री घायल

punjabkesari.in Friday, Aug 23, 2024 - 11:51 PM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली-जयपुर राजमार्ग पर शुक्रवार को एक तेज रफ्तार डबल डेकर बस के डिवाइडर से टकराकर पलट जाने से 20 वर्षीय एक छात्र की मौत हो गई तथा सात यात्री घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान संदीप गुर्जर के रूप में हुई है और वह पानीपत के 'किंडर किन कॉलेज ऑफ एजुकेशन' में जेबीटी की पढ़ाई कर रहा था। गुर्जर के दोस्त नवीन कुमार ने पुलिस को बताया कि वे पानीपत से परीक्षा देकर जयपुर लौट रहे थे और गुरूवार देर रात करीब 1:20 बजे बस में सवार हुए।

कुमार ने अपनी शिकायत में कहा कि बस चालक बहुत तेज गति से बस चला रहा था। जब छात्रों ने उसे बस धीमी करने को कहा तो उसने कहा कि उसे जयपुर पहुंचने की जल्दी है। कुमार ने अपनी शिकायत में कहा, "रात करीब दो बजे बस अनियंत्रित हो गई और दिल्ली-जयपुर राजमार्ग पर नरसिंहपुर गांव के पास डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई।" मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से यात्रियों को बचाया।

कुमार ने बताया कि वे उन्हें अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने गुर्जर को मृत घोषित कर दिया। बस चालक मौके से फरार हो गया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि शिकायत के आधार पर बस चालक के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News