Hero MotoCorp ने दिल्ली में खोला नया Premia शोरूम, एक साथ करेगी Hero, Vida और Harley-Davidson के प्रोडक्ट्स की बिक्री

punjabkesari.in Saturday, Aug 10, 2024 - 03:51 PM (IST)

ऑटो डेस्क. Hero MotoCorp हाल ही में दिल्ली में नया Premia शोरूम खोला है, जो दिल्ली के नरैना इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित है। इस शोरूम के जरिए कंपनी प्रीमियम बाइकों और स्कूटरों की बिक्री करेगी। फिलहाल कंपनी ने Premia स्टोर में 8 मॉडल्स शोकेस किए हैं। इसमें हीरो की बाइक, विडा के स्कूटर्स और हार्ले डेविडसन जैसे महंगे प्रोडक्ट्स बेचे जाएंगे।

PunjabKesari
सामान्य शोरूम के अलावा हीरो मोटोकॉर्प ने देशभर के 35 शहरों में 40 से ज्‍यादा प्रीमिया स्‍टोर्स खोलें हैं। हीरो के प्रीमिया स्टोर्स में ग्राहकों को लग्जरी बाइक और स्कूटर खरीदने के अलावा वर्ल्ड क्लास मॉडर्न आर्किटेक्चर, न्यू एज डिजिटल टेक्नोलॉजी और नए फीचर्स को अनुभव करने का अवसर मिलेगा। इन स्टोर्स पर वर्ल्ड क्लास प्रोफेशनली ट्रेन्स प्रीमिया सेल्स कंसल्टेंट होंगे, जो ग्राहकों को महंगी बाइक्स और स्कूटर के बारे में जानकारी देंगे।

PunjabKesari
बता दें नई Premia Store शोरूम की ओपनिंग के मौके पर हीरो मोटोकॉर्प के एग्जीक्यूटिव चेयरमैन पवन मुंजाल ने ग्राहकों को Mavrick 440, VIDA V1 और Harley-Davidson X440 गाड़ियों की चाबी सौंपी। इन ग्राहकों ने पहले से ही हीरो की ये गाड़ियाँ बुक की थीं और अब इन्हें प्रीमिया स्टोर्स के जरिए डिलीवरी दी गई है। ग्राहकों ने गाड़ियों की डिलीवरी पर खुशी जताई और स्टोर की व्यवस्था से पूरी तरह संतुष्ट नजर आए।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News