भारत में शुरू हुई Hero Mavrick 440 बाइक की डिलीवरी, कंपनी के एग्‍जीक्‍यूटिव चेयरमैन पवन मुंजाल ने ग्राहकों को सौंपी चाबियां

Tuesday, Apr 16, 2024 - 09:58 AM (IST)

ऑटो डेस्क. Hero Mavrick 440 बाइक फरवरी महीने में लॉन्च की गई थी। इस बाइक की कीमत 1.99 लाख रुपये से शुरू होकर 2.24 लाख रुपये एक्स-शोरूम तक जाती है। अब कंपनी ने इस बाइक की डिलीवरी  शुरू कर दी है। कंपनी के एग्‍जीक्‍यूटिव चेयरमैन पवन मुंजाल ने बाइक के पहले ग्राहकों को चाबी देकर डिलीवरी की शुरूआत की है। Hero Mavrick 440 3 वेरिएंट्स- बेस, मिड और टॉप में उपलब्ध है। यह बाइक हीरो की प्रेमिया डीलरशिप से बेची जाएगी। 


पावरट्रेन


Mavrick में हार्ले डेविडसन X440 के समान 440cc, सिंगल-सिलेंडर एयर/ऑयल-कूल्ड पावरट्रेन दिया है, जो 27bp की पावर और 36Nm का टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। यह इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।


सुविधाएं


इस बाइक में LED DRL, LED प्रोजेक्टर हेडलैंप, ऑल-LED लाइटिंग के साथ नए स्टाइल के फ्यूल टैंक, गोल हेडलैंप, स्कूप-आउट सिंगल-पीस सीट के साथ मस्कुलर हैंडलबार और स्टब्बी टेल सेक्शन, अलॉय व्हील, एक स्टब्बी एग्जॉस्ट, कॉल और SMS अलर्ट के साथ म्यूजिक प्लेबैक और टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन के लिए ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सपोर्ट करने वाली LCD स्क्रीन है। 

Parminder Kaur

Advertising