हेराल्ड मामले में हाईकोर्ट के आदेश का जवाब दें सोनिया और राहुल: रविशंकर प्रसाद

punjabkesari.in Saturday, Dec 22, 2018 - 04:16 PM (IST)

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी को हेराल्ड हाउस को खाली करने के दिल्ली उच्च न्यायालय के आदेश का जवाब देना चाहिए। 

भाजपा नेता ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘गांधी उच्चतम न्यायालय के फैसले के बावजूद आजकल हमसे राफेल सौदे के बारे में पूछते रहते हैं तो अब हम उनसे और गांधी से कहते हैं कि कृपया आप उच्च न्यायालय के इस आदेश का जवाब दें।’’ उन्होंने कहा कि कांग्रेस आलाकमान और गांधी को देश को यह बताना होगा कि किस तरह सरकार की 50,000 करोड़ रुपए की संपत्ति गांधी परिवार द्वारा संचालित ट्रस्ट को दी गई।  उन्होंने कहा कि उच्च न्यायालय के इस आदेश से पता चलता है कि किस तरह इतनी कीमती सार्वजनिक संपत्ति का दुरूपयोग  गांधी और गांधी और उनके परिजनों की ओर से संचालित ट्रस्ट द्वारा किया जा रहा था। उच्च न्यायालय ने इस गड़बड़ी का संज्ञान लिया है और इस पर अपनी टिप्पणी दी है। 

उल्लेखनीय है कि दिल्ली उच्च न्यायालय ने शुक्रवार को हेराल्ड हाउस खाली करने का आदेश दिया था। यह संपत्ति कांग्रेस के समाचार पत्र नेशनल हेराल्ड की है। इससे पहले केंद्र सरकार ने लीज के शर्तों का उल्लंघन करने का आरोप लगाते हुए नेशनल हेराल्ड के नये मालिक एसोसिएटेड जर्नल लिमिटेड को हेराल्ड हाउस खाली करने का आदेश दिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News