अंतिम चरण में पांच बजे वोटिंग को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज (पढ़ें 13 मई की खास खबरें)

Monday, May 13, 2019 - 02:14 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण की वोटिंग सुबह 7 बजे की जगह 5 बजे से कराने की मांग वाली याचिका पर सुप्रीम कोर्ट की ग्रीष्मकालीन पीठ आज सुनवाई करेगी। दरअसल, इससे पहले वकील निजाम पाशा ने रमजान और हीट वेव को देखते हुए आखिरी चरण में मतदान के समय में बदलाव की मांग की थी।

तीन राज्यों के दौरे पर पीएम मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्य प्रदेश, हिमाचल और पंजाब के दौरे पर आएंगे। तीनों राज्यों में वह अंतिम चरण के चुनाव के लिए लोगों से भाजपा को वोट देने की अपील करेंगे। पीएम मोदी सुबह 11 बजे मध्य प्रदेश के रतलाम में चुनावी सभा करेंगे। इसके बाद वह दोपहर 3 बजे हिमाचल के सोलन में जनसभा करेंगे। प्रधानमंत्री शाम 5:20 बजे पंजाब के बठिंडा में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।

पश्चिम बंगाल के दौरे पर अमित शाह
भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह आज पश्चिम बंगाल के दौरे पर जाएंगे। वह यहां तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे। शाह सुबह 11 बजे जयनगर में सभा करेंगे। इसके बाद दोपहर 12:30 बजे जादवपुर में रैली करेंगे। भाजपा अध्यक्ष दोपहर 2:15 बजे बिष्णुपुर में चुनावी जनसभा करेंगे।

इंदौर मे रोड शो करेंगी प्रियंका गांधी
कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी आज इंदौर में रोड शो करेंगी। वह राजमोहल्ला से संजय सेतू तक रोड शो करेंगी। वह करीब दो घंटे तक जनता के बीच रहेंगी और कांग्रेस प्रत्याशी पंकज संघवी के लिए समर्थन जुटाएंगी। दोपहर साढ़े 12 बजे इंदौर आएंगी और यहां से बाबा महाकाल के दर्शन को उज्जैन जाएंगी।

खेल
फुटबाल : यू.ई.एफ.ए. चैम्पियंस लीग-2018/19

कबड्डी : इंडो इंटरनैशनल प्रीमियर कबड्डी लीग-2019
तीरंदाजी : हुंडई तीरंदाजी विश्वकप-2019

Yaspal

Advertising