मनीष सिसोदिया के दावे पर स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने किया पलटवार

Wednesday, Aug 11, 2021 - 06:04 PM (IST)

नेशनल डेस्कः कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के दौरान ऑक्सीजन की कमी से हुई मौतों पर अब राजनीति तेज हो गई है। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के बयान पर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने पलटवार किया है। मांडविया ने कहा कि 26 जुलाई को मेरे मंत्रालय ने दिल्ली सरकार को जो मेल भेजा है, ये रही उसकी कॉपी। अभी भी देरी नहीं हुई है! 13 अगस्त तक आप डेटा भेज सकते हैं ताकि हम प्रश्न का उत्तर संसद को भेज सकें। दरअसल, मनीष सिसोदिया ने कहा था कि केंद्र सरकार ने ऑक्सीजन की कमी से हुई मौत पर दिल्ली सरकार के पास कोई चिट्ठी नहीं आई है।

मनसुख मांडविया ने कहा कि माननीय सिसोदिया जी, 26 जुलाई को मेरे मंत्रालय ने दिल्ली सरकार को जो मेल भेजा है, ये रही उसकी कॉपी। अभी भी देरी नहीं हुई है! 13 अगस्त तक आप डेटा भेज सकते हैं ताकि हम प्रश्न का उत्तर संसद को भेज सकें। अपने अधिकारियों से समीक्षा करके जरूरी डाटा जल्द से जल्द भिजवाने की कृपा करें।


बता दें कि मनीष सिसोदिया ने कहा कि मोदी सरकार कह रही है कि उन्होंने राज्यों से Oxygen से हुई मौतें पर रिपोर्ट मांगी। लेकिन इस मामले में केंद्र से दिल्ली सरकार को कोई चिट्ठी नहीं आई! आप राज्यों से पूछोगे नहीं, राज्यों को जाँच नहीं करने दोगे और आप कह दोगे कि राज्य बता नहीं रहे?

 

Yaspal

Advertising