हाई- प्रोफाइल ब्लैकमेलिंग कांड की दोषी हसीना खुद हो चुकी है ठगी का शिकार

Monday, May 22, 2017 - 07:45 PM (IST)

नई दिल्ली: अमीर लोगों को ब्लैकमेलिंग के जरिए ठगने वाली शिखा तिवारी उर्फ डीजे अदा खुद ठगी का शिकार हुई हैं। जयपुर के हाई-प्रोफाइल ब्लैकमेलिंग कांड में एसओजी के हत्थे चढ़ी शिखा ने बताया कि उसके बॉयफ्रेंड ने उसे ठगी का शिकार बनाया था।

ब्लैकमेलिंग के पैसे से शिखा तिवाड़ी ने मुंबई में अपना डीजे बनाया था और वह खुद डीजे अदा के नाम से वहां काम कर रही थी. इसी तरह से वह लगभग 6 माह तक पुलिस को चकमा देती रही। बाद में शिखा को जयपुर पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) ने मुंबई के एक पब से गिरफ्तार किया कर लिया था।

शिखा की गिरफ्तारी फेसबुक लाइव करने की वजह से हुई थी। शिखा ने एक डॉक्टर को ब्लैकमेल कर एक करोड़ रुपए वसूले थे। इसके बाद वह गायब हो गई थी लेकिन जैसे ही उसने मुंबई से एक फेसबुक लाइव किया, एसओजी को उसकी लोकेशन पता चल गई थी।

एसओजी के एडीजी उमेश मिश्रा ने बताया कि उनकी टीम ने एक पब से आरोपी लड़की को डीजे में म्यूजिक बजाते हुए पकड़ा । 21 साल की शिखा तिवाड़ी ने पुलिस की पकड़ में आने के बाद बताया कि ये ब्लैकमेलर हसीना खुद भी ठगी की शिकार हो गई थी। एसओजी के मुताबिक इस ब्लैकमेलिंग गैंग का पर्दाफाश होने के बाद शिखा जयपुर से फरार हो गई थी।

गौरतलब है कि इस ब्लैकमेलिंग गैंग से जुड़ी 6 लड़कियां गिरफ्तार हो चुकी हैं। अभी तक इस रैकेट में शामिल कुल 32 लोग गिरफ्तार किए गए हैं। जयपुर एसओजी ने अब तक 20 करोड़ के रैकेट का खुलासा किया है। फिलहाल इस मामले में एसओजी जल्द ही कुछ और लोगों को गिरफ्तार कर सकती है।

Advertising