Haryana: सोनीपत में दो भाईयों की हत्या, UP के बागपत में मिले शव...कलयुगी मां ने प्रेमी के साथ मिलकर रची साजिश

punjabkesari.in Friday, Feb 23, 2024 - 10:29 PM (IST)

नेशनल डेस्कः हरियाणा के सोनीपत जिले से कुछ दिन पहले लापता हुए दो सगे भाइयों के शव उत्तर प्रदेश में बागपत जिले से बरामद किए गए और पुलिस ने उनकी हत्या करने के आरोप में उनकी मां के प्रेमी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, सोनीपत के मशद मोहल्ला से वंश (10) और वीर (सात) संदिग्ध परिस्थिति में 21 फरवरी को लापता हो गए और बाद में उनकी मां रूबी ने पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दी थी। महिला का सात साल पहले तलाक हो गया था।

पुलिस ने बताया कि 22 फरवरी को ही बच्चों के पिता राहुल ने नितिन नामक शख्स पर अपने दोनों बच्चों की अपहरण कर हत्या करने का शक जताया। वहीं, रूबी ने पुलिस के सामने कबूला कि पति से तलाक के बाद से वह अकेली रह रही थी और उसकी नजदीकी नितिन से थी। उसने स्वीकार किया कि बच्चों को रास्ते से हटाने के लिए उसने प्रेमी के साथ मिलकर अपने कथित रूप से अपने बच्चों की हत्या कर दी।

सिविल लाइन थाना प्रभारी सतबीर का कहना है कि घटना में संलिप्त नितिन को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं बागपत के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि बच्चों की हत्या कर शव बागपत लाकर फेंक दिए गए थे। उन्होंने बताया कि हरियाणा पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर बागपत से बच्चों के शव बरामद कर लिए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News