हरियाणा का झज्जर अंधाधुंध फायरिंग से थर्राया, बाइक सवार युवकों ने ताबड़तोड़ बरसाई गोलियां; काला जठेड़ी के खास की हत्या

punjabkesari.in Friday, May 10, 2024 - 06:04 AM (IST)

नेशनल डेस्कः लॉरेंस बिश्नोई धीरे-धीरे समाज के लिए खतरा बनता जा रहा है। ताजा मामला हरियाणा के झज्जर का है। यहां लॉरेंस बिश्नोई और काला जठेड़ी के खासमखास की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई और हमलावर फरार हो गए। हमलावरों की संख्य तीन से चार बताई जा रही है। हमलावर बाइक पर सवार थे और हेलमेट पहने हुए थे। पुलिस इसे गैंगवार का नतीजा बता रही है और हमलावरों की तलाश में सीसीटीवी फुटेज ढूंढ रही है।

पांच गोलियां मार भागे
बृहस्पतिवार देर शाम झज्जर शहर का दिल्ली गेट क्षेत्र अंधाधुंध गोलियों की गूंज से थर्रा उठा। बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने हनुमान मंदिर के पास अपने निजी कार्यालय में अपने साथियों के साथ बैठे राव अनुज नामक युवक पर ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर दी। अनुज को करीब पांच गोलियां लगीं। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। घायल युवक अनुज को उसके साथी झज्जर के नागरिक अस्पताल में उपचार के लिए लेकर पहुंचे, लेकिन डॉक्टरों की टीम ने मृत घोषित कर दिया। 

हरियाणा पुलिस ने मुताबिक अनुज काला जठेड़ी के साथ लंबे वक्त से जुड़ा हुआ था। उस पर कुछ मुकदमे भी दर्ज हैं। फिलहाल वह प्रॉपर्टी डीलर का काम करता था. इस हत्याकांड को किसने या किस गैंग ने अंजाम दिया, इसकी तफ्तीश जारी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News