आंध्र प्रदेश का गवर्नर नियुक्त होने की खबरों का सुषमा ने किया खंडन, बताया फर्जी

Monday, Jun 10, 2019 - 11:46 PM (IST)

नेशनल डेस्कः पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर इसका खंडन किया है। उन्होंने कहा सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर लिखा कि मेरी आंध्र प्रदेश के राज्यपाल के तौर पर नियुक्त होने की मीडिया में चल रही खबरों में कोई सच्चाई नहीं है।

बता दें कि इससे पहले भाजपा की वरिष्ठ नेता और पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को लेकर भाजपा के एक केंद्रीय मंत्री का ट्वीट चर्चा का विषय बन गया। दरअसल, स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने पहले एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने सुषमा स्वराज को आंध्र प्रदेश का राज्यपाल नियुक्त किए जाने पर बधाई दी। हालांकि चंद मिनट बाद ही इस ट्वीट को डिलीट कर दिया गया।

हर्षवर्धन ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'भाजपा की वरिष्ठ नेता और मेरी दीदी, पूर्व विदेश मंत्री श्रीमती सुषमा स्वराज को आंध्र प्रदेश का राज्यपाल बनने पर बहुत बधाई व शुभकामनाएं। सभी क्षेत्रों में आपके अनुभव से राज्य की जनता लाभान्वित होगी।'

हालांकि, ट्वीट करने के कुछ समय बाद ही इस ट्वीट को डिलीट कर दिया गया। लेकिन, इस ट्वीट से चर्चा छिड़ गई कि क्या सुषमा स्वराज आंध्र की राज्यपाल बन रही हैं। जब तक ये ट्वीट डिलीट होता, चर्चा ने कुछ ज्यादा ही जोर पकड़ लिया।

ये ट्वीट किन परिस्थितियों में किया गया, क्या ये गलती से हुआ, फिर क्यों डिलीट हुआ इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई।  बता दें कि स्वास्थ्य कारणों के चलते सुषमा स्वराज ने इस बार चुनाव भी नहीं लड़ा था। साथ ही उन्होंने भाजपा आलाकमान से अनुरोध किया था कि इस बार उन्हें कोई मंत्री पद न दिया जाए। 

Yaspal

Advertising