हरपाल सिंह चीमा ने फैसले का स्वागत किया

punjabkesari.in Friday, Sep 13, 2024 - 08:25 PM (IST)


चंडीगढ़, 13 सितंबर (अर्चना सेठी) पंजाब के वित्त, योजना, आबकारी और कराधान मंत्री एडवोकेट हरपाल सिंह चीमा ने आज सुप्रीम कोर्ट के उस फैसले का स्वागत किया, जिसमें अदालत ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और 'आप' सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल को जमानत देने के साथ-साथ सीबीआई को केंद्र सरकार के 'तोते' की तरह काम करने से परहेज करने का निर्देश दिया है।

यहां जारी प्रेस बयान में वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले को भाजपा के तानाशाही रवैये के लिए बड़ा झटका करार देते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला लोकतंत्र की जीत और भाजपा की तानाशाही सरकार के मुंह पर करारी चोट है।

उन्होंने आगे कहा कि इस देश के लोगों ने पहले ही भाजपा को सबक सिखा दिया है और वे आने वाले राज्यों के चुनावों में भी एक बार फिर ऐसा ही करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा द्वारा विरोधी नेताओं को निशाना बनाने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग अब लोग सहन नहीं करेंगे।

वित्त मंत्री चीमा ने समय पर हस्तक्षेप करने के लिए सुप्रीम कोर्ट की सराहना करते हुए कहा कि अदालत द्वारा सीबीआई को तोते की तरह काम न करने का निर्देश एजेंसी के पक्षपाती रवैये का स्पष्ट संकेत है। उन्होंने कहा कि हमें उम्मीद है कि यह फैसला भाजपा द्वारा विरोधी आवाज़ों को दबाने के प्रयासों को रोकने का काम करेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Archna Sethi

Related News