हरीश रावत का 'सिद्धू प्रेम', बोले- PAK सेना प्रमुख पंजाबी भाई...गले मिलना देशद्रोह कैसे

Tuesday, Sep 21, 2021 - 11:26 AM (IST)

नेशनल डेस्क: पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत एक बार फिर से विवादत बयान देकर सुर्खियों में आ गए हैं। पंजाब में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव नवजोत सिंह सिद्धू के नेतृत्व में लड़े जाने वाले रावत के बयान पर अभी विवाद थमा नहीं था कि अब नया बयान कांग्रेस के गले की फांस बन सकता है। रावत ने सिद्धू के समर्थन में एक और बयान देते हुए पाकिस्तान के सेना प्रमुख को पंजाबी भाई बताया है।

रावत ने ट्वीट किया कि भाजपा और केंद्रीय नेतृत्व को आज सिद्धू और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की दोस्ती खल रही है अब वह कांग्रेस में हैं। लेकिन जब सिद्धू भाजपा के सांसद थे, तब भाजपा उनको पंजाब में अपना खेवनहार मानती थी। रावत ने कहा कि उस समय तो सिद्धू की इमरान खान से और भी प्रगाढ़ मित्रता थी। रावत ने अपने ट्वीट में लिखा कि मोदी जी यदि नवाज शरीफ से गले लगते हैं और उनके घर जाकर बिरयानी खाते हैं तो उसमें देश का काम है। यदि कोई व्यक्ति अपने धार्मिक तीर्थ स्थल करतारपुर साहिब के रास्ता खोलने के लिए धन्यवाद देते हुए अपने दूसरे पंजाबी प्रा और पाकिस्तान के आर्मी के जनरल से गले मिलता है तो उसमें देशद्रोह? यह कैसा डबल स्टैंडर्ड है।

ट्वीट के साथ हरीश रावत ने पीएम मोदी और नवाज शरीफ के गले मिलने वाली फोटो भी शेयर की है। बता दें कि पंजाब कांग्रेस में अंदरूनी कलह के चलते कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इस्तीफा दे दिया है अब पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी है। कैप्टन के इस्तीफे के बाद भाजपा ने सिद्धू पर निशाना साधा था और उनके पाकिस्तानी पीएम और सेना प्रमुख से रिश्तों पर सवाल उठाए थे। जिसके जवाब में रावत ने अब ट्वीट किया है।

Seema Sharma

Advertising