हरीश रावत हताशा में अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं : भट्ट

punjabkesari.in Tuesday, Feb 28, 2017 - 06:15 PM (IST)

देहरादून : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उत्तराखंड इकाई के अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि मुख्यमंत्री हरीश रावत हताशा में अनर्गल बयानबाजी और कानून विरुद्ध काम कर रहे हैं। भट्ट ने भाजपा प्रदेश कार्यालय में कर्णप्रयाग विधानसभा चुनाव के सम्बन्ध में आयोजित बैठक में आरोप लगाया कि रावत और कांग्रेस ने राज्य की जनता के साथ हर कदम पर धोखा किया है। हरीश रावत राजधानी के मामले में गैरसैण की बात करते-करते बाद में मुकर गए।

करोडो रुपए खर्च करके गैरसैण में विधान सभा भवन के नाम पर कराए गए निर्माण को बाद में राज्य अतिथि गृह बना दिया गया। गैरसैण में विधानसभा का सत्र कराने के नाम पर करोड़ों रुपए फूंक दिए गए। उन्होंने कहा कि एक ओर केंद्र सरकार द्वारा प्रदेश को 14वे वित्त आयोग में 25 हजार करोड़ रुपए की अधिक राशि दी गई है और दूसरी ओर कांग्रेस सरकार जिला स्तर की योजना तक नहीं बना पाई। राज्य सरकार को इतना भी ध्यान नहीं रहा कि जमीनी विकास के लिए जिला योजना जरूरी होती है।

सच यह है कि सरकार में बैठे लोगो का ध्यान केवल भ्रष्टाचार से धन कमाने और पैसो की बंदरबांट पर रहा। भट्ट ने कहा कि हरीश रावत ने केवल केंद्र सरकार को दोष देने का राग पकड़ा हुआ है। रावत को यह बताना चाहिए कि केंद्र द्वारा भेजे गए धन में से उन्होंने कितना पैसा प्रयोग किया और कितने पैसे की उपयोगिता प्रमाण पत्र केन्द्र को भेजी। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने 15 फरवरी को कांग्रेस की उत्तराखंड से विदाई तय कर दी है। अब कर्णप्रयाग की जनता उस पर आखिरी मोहर लगाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News