रोड़ एक्सीडेंट में पत्नी की मृत्यु सहन न कर पाया पति, एक दिन बाद सुसाइड कर लगाया मौत को गले....मरने से पहले लिखा ये नोट

Wednesday, Apr 24, 2024 - 02:37 PM (IST)

नेशनल डेस्क: हरदोई के रहने वाले 36 वर्षीय योगेश कुमार ने मंगलवार को अपनी पत्नी, 28 वर्षीय मणिकर्णिका कुमारी, जो एक पैरामेडिक थी, उनकी सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो जाने के एक दिन बाद अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। योगेश शिक्षक थे और दोनों ने छह महीने पहले शादी की थी।  

पुलिस ने कहा कि योगेश ने एक नोट छोड़ा है जिसमें लिखा है: "हम साथ जिएंगे और साथ मरेंगे।" सोमवार को सुरसा थाना क्षेत्र में लखनऊ-हरदोई हाईवे पर हादसे में मणिकर्णिका की मौत हो गई। सुरसा स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) इंद्रेश कुमार यादव ने कहा कि एक अज्ञात वाहन ने मणिकर्णिका को उसके स्कूटर से टक्कर मार दी, जब वह तड़ियावाना प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जा रही थी, जहां वह एक नर्स के रूप में कार्यरत थी।

SHO यादव ने कहा, "उसके पहचान पत्र और मोबाइल नंबर की मदद से उसकी पहचान की गई और उसके पति को सूचित किया गया।" योगेश मौके पर पहुंचा और घर लौटने से पहले अपनी पत्नी का सामान ले लिया और खुद को एक कमरे में बंद कर लिया। उनके पड़ोसी, जो अपनी पत्नी के निधन पर शोक व्यक्त करने आए थे, ने दरवाजा खटखटाया और कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलने पर, दरवाजा तोड़ दिया और योगेश को छत से लटका हुआ पाया। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।
 

Anu Malhotra

Advertising