हार्दिक को मिली सभा करने की इजाज़त

Thursday, Jun 07, 2018 - 02:34 PM (IST)

जबलपुर : मंदसौर में राहुल गांधी के दौरे के बाद अब पाटीदार नेता हार्दिक पटेल जबलपुर पहुंच गए हैं। जिला प्रशासन ने हार्दिक यहां पर सभा करने की अनुमति तो दे दी है, लेकिन सुरक्षा कारणोंं के चलते वे रैली नहीं कर सकेंगे। प्रशासन ने उन्हें रैली की अनुमति नहीं दी है। हार्दिक जबलपुर के पनागर क्षेत्र में 7 जून को युवा बेरोजगार किसान मजदूर एवं पिछड़ा वर्ग अनुसूचित जनजाति के सम्मलेन में शामिल होंगे। पाटीदार समाज के वोट बैंक में सेंध लगाने के लिए हार्दिक पटेल का 6 जून से 11 जून तक मध्यप्रदेश का प्रस्तावित दौरा है।

हार्दिक पटेल की सभा को लेकर पिछले कई दिनों से ओबीसी महासभा और किसान सभा अनुमति मांग रहे हैं लेकिन प्रशासन ने किसान आंदोलन को देखते हुए उन्हें अनुमति देने से मना कर दिया है। हार्दिक पटेल की मंदसौर, आगर, जबलपुर, सतना, इंदौर, उज्जैन और भोपाल सहित प्रदेश के कई जिलों में आम सभा होनी है।

धरने पर बैठे ओबीसी महासभा के आयोजक

ओबीसी महासभा और किसान सभा के आयोजकों ने अनुमति न मिलने के बाद भी सभा को हर हाल में करने का फैसला किया था। जिस पर पुलिस प्रशासन ने सभा की तैयारियों में लगने वाली सामग्री को जब्त कर लिया। गुस्साए कार्यकर्ता सामग्री को जब्त करने के विरोध में धरने पर बैठ गए। आनन-फानन में जिले से वरिष्ठ अधिकारियों को धरने पर बैठे लोगों को मनाने के लिए भेजा गया।

मुख्यमंत्री शिवराज कैसे मामा है जो भांजे से डर रहे है

हार्दिक ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि अगर उन्हें 100 मजबूत लोग मिल जाएं तो, वे स्वामी विवेकानंद की तरह किसानों को जागरूक करके देश बदल सकते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज कैसे मामा है जो भांजे से डर रहे है। जिला प्रशासन गुजरात की राह पर चल रहा है जो आमसभा होने के दो चार घंटे पहले अनुमति देगा।

rehan

Advertising