'आफत' की बारिश में डूबा वडोदरा,  Video में देखें खौफनाक मंजर

Thursday, Aug 01, 2019 - 01:50 PM (IST)

नेशनल डेस्क: गुजरात के वडोदरा में बारिश कहर बरपा रही है। कुछ हिस्सों में बारिश के बाद जलभराव की स्थिति पैदा हो गई है, जिससे लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें और वीडियो भी सामने आई है जो शहर की स्थिती बयां कर रही है। 

 

वायरल हो रहे वीडियो में सड़कें चारों तरफ पानी में डूबी हुई दिखाई दे रही हैं। जिस तेजी से पानी बह रहा है उससे समझ नहीं आ रहा है कि ये सड़क है या फिर कोई नहर। सड़कों पर पानी का आलम यह था कि लोग दोपहिया और कारें छोड़कर कमर तक भरे पानी में पैदल चलकर घर पहुंच रहे हैं। इस बारिश के चलते वडोदरा के जिला कलेक्टर ने सभी सरकारी, प्राइवेट और वीएमसी के स्कूलों को गुरुवार को बंद करने का आदेश दे दिए हैं।

 

बता दें कि भारी बारिश के चलते शहर के कई हिस्सों में कई फुट पानी भरा हुआ है। जिसके चलते हवाईअड्डा को बंद करना पड़ा और कुछ ट्रेने भी रद्द करनी पड़ी। वहीं, गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी वडोदरा में हुई बारिश और वहां के हालात का जायजा लेने गांधीनगर के स्टेट कंट्रोल ऑफिस पहुंचे। उन्होंने आपातकालीन सेवाओं को लेकर बैठक भी की। इसके साथ ही आपातकालीन हालात से निपटने के लिए प्रशासन ने 24 घंटे एक्टिव रहने वाले इमरजेंसी कंट्रोल रूम को शुरू किया गया।

vasudha

Advertising