गुरुग्राम: सेक्टर-109 में सोसाइटी का बड़ा हिस्सा गिरा, 2 लोगों की मौत, कई के दबे होने की आशंका

Thursday, Feb 10, 2022 - 10:23 PM (IST)

गुरुग्रामः गुरुग्राम सेक्टर-109 स्थित चिंटल पैराडाइस हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में गुरुवार शाम को बड़ा हादसा हुआ। सोसाइटी के डी-टावर में एक-एक कर छह फ्लोर पर बने फ्लैट के ड्राइंग-रूम का हिस्सा एक के एक उपर  गिर गया। 

सभी छह फ्लैटों में परिवार रह रहे थे। घटना में कई लोगों के दबे होने की आंशका है। पुलिस सहित राहत बचाव दल मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस हादसे में अब तक दो लोगों की मौत हो गई है।

सोसाइटी के लोगों से मिली जानकारी अनुसार गुरुवार को छठी मंजिल पर बने एक फ्लैट में मरम्मत का कार्य चल रहा था। इस दौरान फ्लैट फर्श टूट गया और पांचवी मंजिल पर बने फ्लैट में जा गिरा। इसी तरह एक-एक कर छठी मंजिल से लेकर दूसरी मंजिल के फ्लोर का मलबा पहली मजिंल पर बने फ्लैट में आकर गिर गया। 

हादसे की सूचना के बाद सोसाइटी में हड़कंप मच गया। उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना के बाद मौके पर पुलिस ,दमकल विभाग,एनडीआरएफ,एसडीआरएफ ,सिविल डिफेंस की मौके पर पहुंची और राहत बचाव कार्य शुरू किया। 

बता दें इससे कुछ महीने पहले भी गुरुग्राम में एक तीन मंजिला इमारत गिरने का मामला सामने आया था। ये हादसा खावसपुर इलाके में हुआ था। फर्रुखनगर के पटौदी रोड पर इमारत ढहने की घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी, जबकि एक अन्य को मलबे से बाहर निकाल लिया गया और इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया था। 

Pardeep

Advertising