Gurcharan Singh का चौंकाने वाला खुलासा: बताया क्यों छोड़ा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ और किसका था इसके पीछे हाथ

punjabkesari.in Tuesday, Aug 13, 2024 - 03:50 PM (IST)

नेशनल डेस्क: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ‘सोढ़ी’ का किरदार निभाने वाले गुरुचरण सिंह ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कई चौंकाने वाले खुलासे किए। इस इंटरव्यू में गुरुचरण ने बताया कि उन्हें शो से अपनी मर्जी से नहीं बल्कि मजबूरी में बाहर किया गया था।

क्या शो से निकाले जाने का कारण
गुरुचरण सिंह ने कहा कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से उन्हें खुद नहीं जाना पड़ा बल्कि उन्हें शो से निकाल दिया गया। उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने इस मुद्दे पर जेनिफर (जेनिफर मिस्त्री बैंप) और असित मोदी (शो के निर्माता) से कई बार बातचीत की, लेकिन हालात ने उनके हाथ बांध दिए। गुरुचरण का कहना है कि कभी-कभी मदद करने वाला ही समस्याओं का कारण बन जाता है। 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gurucharan Singh official (@sodhi_gcs)

जेनिफर ने किया सुलझाने का प्रयास
गुरुचरण ने बताया कि जेनिफर इस मामले को सुलझाने की कोशिश कर रही थीं, लेकिन असित मोदी इस बारे में बातचीत के लिए तैयार नहीं थे। गुरुचरण ने कहा कि उन्हें ऐसा महसूस हुआ कि विवाद बेवजह उनके ऊपर आ रहा था और दोनों पक्षों के बीच मामला ठीक हो सकता था अगर बात चीत होती।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gurucharan Singh official (@sodhi_gcs)

दिशा वकानी की वापसी पर की बात
गुरुचरण ने दिशा वकानी के बारे में भी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि दिशा वकानी ने शो छोड़ा था जब उनके घर में शादी का माहौल था। हालांकि, दिशा ने शो में वापसी की इच्छा जताई थी और उन्होंने शो के निर्माता को फोन भी किया था। लेकिन अंतिम समय में कुछ ऐसा हुआ कि दिशा वापसी नहीं कर पाईं। गुरुचरण सिंह ने अपने हालिया मुश्किल हालात के बारे में भी बात की। उन्होंने खुलासा किया कि वे लगभग 1 करोड़ 20 लाख रुपए के कर्ज में हैं और पिछले 34 दिनों से उन्होंने खाना नहीं खाया है। गुरुचरण ने कहा कि उन्होंने पिछले चार सालों में कई बिजनेस करने की कोशिश की, लेकिन सभी प्रयास नाकाम रहे।

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News