जम्मू-कश्मीर में सैनिकों के साथ मुठभेड़ के दौरान फंसे लश्कर के 2 कमांडर

punjabkesari.in Monday, Jun 03, 2024 - 10:24 AM (IST)

नेशनल डेस्क:   पाकिस्तान स्थित लश्कर-ए-तैयबा की शाखा द रेजिस्टेंस फ्रंट के दो शीर्ष कमांडर सोमवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ के दौरान फंस गए थे। सुरक्षा बलों को पुलवामा के नेहामा इलाके में एक आतंकी ठिकाने के बारे में इनपुट मिलने के बाद गोलीबारी शुरू हुई। जब सुरक्षा बलों और पुलिस ने घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया, तो आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी की, जिससे गोलीबारी शुरू हो गई। दोनों आतंकवादी रईस अहमद और रेयाज अहमद डार दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के निवासी हैं।

"जिला पुलवामा के निहामा इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई है। पुलिस और सुरक्षा बल काम पर हैं। आगे की जानकारी दी जाएगी।" @JmuKmrPolice,'' कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट किया।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि गोलीबारी जारी है और अभी तक दोनों तरफ से किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। 7 मई को जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ के दौरान दो आतंकवादी मारे गए। बासित डार, जो लश्कर समर्थित आतंकवादी संगठन, रेजिस्टेंस फ्रंट (टीआरएफ) का सक्रिय संचालक था, मुठभेड़ में मारे गए आतंकवादियों में से एक था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News