गुजरात: बिना मास्‍क के सफर और ट्रैफिक नियमों का पालन न करना पड़ा भारी, तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड

punjabkesari.in Thursday, Jan 20, 2022 - 08:55 AM (IST)

नेशनल डेस्क: गुजरात के गांधीधाम में पुलिसवालों का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे ट्रैफिक के नियमों को तोड़ते और बिना किसी मास्क के सफर करते नजर आ रहे हैं। यहीं नहीं वे लोग पुलिस वर्दी में गाड़ी में गाना बजाते हुए डांस भी करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने इन पर कार्रवाई की है।

 

गुजरात के कच्छ जिले में तैनात तीन पुलिसकर्मी बुधवार को निलंबित कर दिए गए। इस पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि वे लोग सभी नियम को ताक पर रख कर सफर कर रहे थे और वर्दी के साथ ऐसी हरकतें करने के लिए उन पर एक्शन लिया गया है। फिलहाल उन्हें सस्पेंड कर इस मामले की जांच की जा रही है। 

 

यह है पूरा मामला
बताया जा रहा है कि चार पुलिस वालों का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे बिना मास्क, सीट बेल्ट के साथ यातायात के अन्य नियमों को तोड़ते दिखाई दिए हैं। उन पर वर्दी में फिल्मी गाने बजा कर डांस करने का भी आरोप है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और उन पर कार्रवाई करते हुए उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है।

 

इस पर बोलते हुए पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने एक आधिकारिक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि यातायात नियमों की अनदेखी और पुलिस की छवि खराब करने वाले कृत्यों में शामिल रहने पर तीनों पुलिसकर्मियों को पुलिस अधीक्षक ने निलंबित कर दिया है। निलंबित पुलिसकर्मियों में जगदीश सोलंकी, हरेश चौधरी और राजा हिरागर शामिल हैं। पुलिस इनके खिलाफ आगे की कार्रवाई कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Related News

Recommended News