मां ने 6 साल के बेटे को मार सूटकेस में छिपाई लाश, वजह जान दंग रह गया हर कोई

Friday, Feb 09, 2018 - 11:04 AM (IST)

नई दिल्ली:  गुजरात के सुरेन्द्रनगर में चौंका देने वाली खबर देखने को मिली जहां एक सौतेली मां ने अपने 6 साल का बच्चे को मारकर लाश को सूटकेस में बंद कर दिया। पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है। 

जानकारी मुताबिक लेबर कमिश्नरेट में बतौर प्यून काम करने वाले शांतिलाल परमार ने एक साल पहले ही जीनल के साथ शादी के बंधन में बधा था। दोनों ने ही दूसरी शादी थी। शांतिलाल का पहली पत्नी से 6 साल का बेटा ध्रुव था। वहीं जीनल को अपने पहले पति से 6 साल की एक बेटी है। दोनों ने इस बात में रजामंदी थी कि वह तीसरा बच्चा नहीं करेंगे। शादी के बाद से ही जीनल अपनी पहली शादी से हुई बेटी को लेकर काफी फिक्रमंद थी। उसे डर था कि उसके दूसरे पति शांतिलाल की सारी जायदाद उसके पहली पत्नी से बेटे ध्रुव को मिली जाएगी, लेकिन उसकी खुद की बेटी का क्या होगा।

इसी फ्रिक्र और डर में उसने मंगलवार दोपहर अपने सौतेले बेटे ध्रुव की पहले बेरहमी से हत्या की फिर जुर्म छिपाने के लिए उसके शव को सूटकेस में छिपा दिया। इस बात का खुलासा उस समय हुआ जब काफी देर तक ध्रुव के नहीं मिलने से पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। जांच करने पर घर के एक सूटकेस में बच्चे की लाश मिली। शक होने पर जब पुलिस ने महिला से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। 

 

Advertising