गुजरात बारिश कहर : एक ही परिवार के 14 लोगों समेत 25 की मौत

Wednesday, Jul 26, 2017 - 05:16 PM (IST)

अहमदाबाद: गुजरात के बनासकांठा जिले में मुसलाधार बारिश के बाद आई बाढ़ की वजह से दो गांवों में कम से कम 25 लोगों के मरने की खबर है। पुलिस ने कहा कि मृतकों में से 14 एक ही परिवार के सदस्य हैं।

राज्य आपातकालीन अभियान केंद्र के मुताबिक मौजूदा मॉनसून के दौरान भारी बारिश और बाढ़ की वजह से राज्य में कल तक 94 लोगों की मौत हो चुकी है। एक अधिकारी ने कहा कि बनासकांठा में मृत मिले 25 लोगों मे से एक ही परिवार के 14 लोगों समेत 17 लोग कांकरेज तालुका के खारिया गांव में डूबे। जिले में बाढ़ का पानी घटने के बाद 25 शवों को पुलिस और स्थानीय लोगों ने निकाला।

सहायक पुलिस अधीक्षक अक्षयराज सिंह मकवाना ने कहा कि बनासकांठा के खारिया गांव से 17 शवों को बरामद किया गया और सात और शवों को निकटवर्ती सिहोरी गांव से निकाला गया। बाद में सुदूरवर्ती इलाके से एक और शव बरामद किया गया, जिससे जिले में आज मिले कुल शवों की संख्या 25 पहुंच गई। थारा पुलिस थाना के प्रभारी इंस्पेक्टर ए डी परमार ने कहा कि उन्हें डर है कि पानी घटने के बाद बनास नदी के किनारे बसे करीब एक दर्जन गांवों से और शवों के मिलने की आशंका है। थारा थाना क्षेत्र के तहत ही खारिया गांव आता है। 

Advertising