CDS रावत के खिलाफ आपत्तिजनक कमेंट करने वाला शख्स निकला पुलिसकर्मी का बेटा, हुआ गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Dec 11, 2021 - 01:32 PM (IST)

नई दिल्ली: हेलीकॉप्टर दुर्घटना में जान गंवाने वाले देश के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (CDS) जनरल बिपिन रावत की मौत को लेकर जहां पूरे देश में शोक की लहर है वहीं उनकी मौत पर कथित तौर पर अपमानजनक टिप्पणी करने वाले फिरोज दीवान नाम के एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।
 

बता दें कि इस आरोपी ने एक फेसबुक पोस्ट पर आपत्तिजनक कमेंट किया था। जानकारी में पता लगा है कि गुजरात के भरूच शहर में रहने वाला आरोपी सेवानिवृत्त पुलिसकर्मी का बेटा है।
 

दरअसल, तमिलनाड़ू के कुन्नूर में 8 दिसंबर को हुए हेलीकॉप्टर दुर्घटना में CDS बिपिन रावत समेत 14 जवानों की मौत पर अनुज धीमान नाम के एक युवक ने फेसबुक पोस्ट पर उन्हें श्रंद्धाजलि अर्पित करते हुए पोस्ट किया था। इसी पोस्ट पर आरोपी फिरोज दीवान ने आपत्तिजनक कमेंट किया था। इसके बाद लोगों ने उसका स्क्रीन शॉट शेयर कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था जिसके बाद कानूनी कार्रवाई करने की मांग करते हुए शिकायत दर्ज करवाई गई थी।
 

इसकी जानकारी भरूच एसओजी टीम को दी गई और टीम ने मामले की जांच के बाद मुंशी स्कूल के पास साकुन बंग्लोज में रहने वाले आरोपी फिरोज दीवान को गिऱफ्तार कर लिया। वहीं, आरोपी के पिता भरूच में एक ASI के रूप में पुलिस विभाग से सेवानिवृत्त हो चुके हैं। उन्होंने इस मामले में अफसोस जताते हुए कहा है कि इस मामले में जो भी सजा बनती है, आरोपी को मिलनी चाहिए।
गौरतलब है कि तमिलनाडु के कुन्नूर में बुधवार को हेलिकॉप्टर क्रैश में चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (CDS) जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी समेत 13 लोगों की मौत हो गई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News