Gujarat: देर रात अचानक पार्टी ऑफिस पहुंचे PM मोदी, भावुक हुए कार्यकर्ता...पुरानी यादें भी हुईं ताजा

punjabkesari.in Monday, Nov 21, 2022 - 01:09 PM (IST)

नेशनल डेस्क: गुजरात में विधानसभा चुनाव अभियान की कमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संभाल रखी है। पीएम मोदी गुजरात में बैक-टू-बैक जनसभाएं और रैलियां कर रहे हैं। पीएम मोदी रविवार को भी प्रचार अभियान के लिए गुजरात दौरे पर थे। उन्होंने रविवार को एक दिन में चार रैलियां की। वहीं रात को पीएम मोदी अचानक गांधीनगर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मुख्यालय 'कमलम' में पहुंच गए। पीएम मोदी को आया देख पार्टी कार्यकर्त्ता और सहयोगी हैरान रह गए।

 

पीएम मोदी ने इस दौरान कार्यकर्ताओं और सहयोगियों के साथ समय बिताया और उनसे बातचीत की।  पीएम मोदी ने सभी मौजूद कार्यकर्ताओं से हालचाल पूछा और उनके स्वास्थ्य के बारे में भी जानकारी ली। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से भी पूछा कि क्या उनके खाने की व्यवस्था ठीक से हो रही है, क्योंकि ज्यादातर पार्टी मुख्यालय में काम करने वाले लोग देर रात तक काम करते हैं। वहीं कई कार्यकर्त्ता देखकर हैरान रह गए कि प्रधानमंत्री ने पार्टी के अधिकांश पुराने कार्यकर्ताओं को उनके नाम से संबोधित किया और यहां तक कि उनके साथ मजाक भी किया।

 

साथ ही उन्होंने वर्षों पहले की यादों को ताजा भी किया। पुरुष कार्यकर्त्ताओं के अलावा वहां महिला कार्यकर्ता भी मौजूद थीं, प्रधानमंत्री मोदी ने उनके साथ भी बातचीत की। पीएम के ऐसे शालीन व्यवहार से महिला कार्यकर्ता भावुक हो गईं। पीएम मोदी ने पार्टी कार्यालय में 40 मिनट से अधिक समय बिताया, जहां उनके साथ गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल, गुजरात भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल, गुजरात राज्य मंत्री हर्ष सांघवी और पार्टी महासचिव प्रदीप सिंह वाघेला सहित अन्य लोग थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News