गुजरात: एंबुलेंस को रास्ता देने के लिए रुका PM मोदी का काफिला

Friday, Sep 30, 2022 - 04:10 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को गुजरात को गांधीनगर-मुंबई के बीच वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन के साथ ही अहमदबाद मेट्रो रेल परियोजना के पहले चरण का उद्धाटन किया। पीएम मोदी अहमदबाद से जनसभा को संबोधित कर वापिस लौट रहे थे। इसी दौरान पीएम मोदी ने एक एम्बुलेंस (Ambulance) को रास्ता देने के लिए अपना काफिला रोक दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

 

एम्बुलेंस को रास्ता देने के लिए पीएम मोदी ने गाड़ियों के काफिले को सड़क के एक साइड कर लिया। जब एम्बुलेंस आगे निकल गई तक पीएम मोदी का काफिला आगे बढ़ा। भाजपा की गुजरात इकाई के मीडिया प्रकोष्ठ द्वारा साझा की गई एक वीडियो में प्रधानमंत्री के काफिले में शामिल दो एसयूवी दिखाई दे रही हैं, और ये एसयूवी अहमदाबाद-गांधीनगर मार्ग पर एम्बुलेंस को रास्ता देने के लिए धीरे-धीरे बाईं ओर जा रही थीं।

 

यह घटना उस समय हुई जब मोदी दोपहर में अहमदाबाद में दूरदर्शन केंद्र के पास अपनी जनसभा समाप्त करने के बाद गांधीनगर में राजभवन जा रहे थे। भाजपा की गुजरात इकाई ने एक बयान में कहा कि अहमदाबाद से गांधीनगर जाते वक्त एम्बुलेंस को रास्ता देने के लिए प्रधानमंत्री मोदी का काफिला रुक गया।

Seema Sharma

Advertising